Samanya RSS Feed
पाकिस्तान का 26/11 में संलिप्तता से इंकार Misc

agency

पाकिस्तान ने मुम्बई पर हुए 26 नवम्बर, 2008 मे हुए आतंकवादी हमले में किसी पाकिस्तानी एजेंसी की संलिप्तता होने से इंकार किया है।

उप्र में बारिश, मौसम हुआ सुहाना Misc

agency

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और उसके आसपास के इलाकों में गुरुवार सुबह झमाझम बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली। मौसम विभाग के मुताबिक अगले 24 घंटे के भीतर और बारिश होने की उम्मीद है।

पेरिस में बसना चाहती है मिलेनी ब्राउन Misc

agency

मेल बी के नाम से मशहूर 'स्पाइस गर्ल' बैंड की गायिका मिलेनी ब्राउन को पेरिस शहर बहुत पसंद है और वह इसे अपना घर बनाने की योजना बना रही हैं।

'अबु जिंदाल से पूछताछ में एनआईए भी शामिल' Misc

agency

दिल्ली पुलिस ने एक स्थानीय अदालत को बुधवार को बताया कि डेविड कोलमैन हेडली से सम्बंधित एक मामले को लेकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) भी अबु जिंदाल से पूछताछ कर रही

प्रणब के खिलाफ भाजपा का आरोप शर्मनाक : चिदम्बरम Misc

agency

केंद्रीय गृह मंत्री पी. चिदम्बरम ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के राष्ट्रपति उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी के भारतीय सांख्यिकी संस्थान से इस्तीफे को फर्जी बताने के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आरोप को शर्मनाक करार देते हुए बुधवार को कहा कि मुखर्जी ने इसे गम्भीरता से लिया है।

अवैध सम्पत्ति मामले में जगन की जमानत याचिका खारिज Misc

agency

आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने बुधवार को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी की जमानत याचिका खारिज कर दी।

विम्बलडन : भूपति-बोपन्ना और पेस-स्टेपनिक की जोड़ी बाहर Misc

agency

भारत के लिएंडर पेस और उनके चेक जोड़ीदार राडेक स्टेपनिक के साथ-साथ महेश भूपति और रोहन बोपन्ना की जोड़ी विम्बलडन के पुरूषों के युगल मुकाबले से बाहर हो गई।

उप्र निकाय चुनाव : 16 जिलों में मतदान शुरू Misc

agency

उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के चौथे और अंतिम चरण के तहत कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच बुधवार सुबह 136 निकायों के विभिन्न पदों के लिए 16 जिलों में मतदान शुरू हो गया।

भंवरी मामला : दोबारा गिरफ्तार आरोपी 10 दिन की हिरासत में Misc

agency

नर्स भंवरी देवी हत्याकांड का एक संदिग्ध आरोपी कैलाश जाखड़ जो 19 दिन पूर्व अदालत में पेशी के दौरान फरार हो गया था, उसे दोबारा गिरफ्तार किए जाने के अगले दिन मंगलवार को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

सावन का पहला दिन, शिवालयों में उमड़े शिवभक्त Misc

agency

उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में सावन महीने की शुरुआत के साथ पहले ही दिन शिवालयों में शिवभक्तों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस दौरान लाखों श्रद्धालुओं ने मंदिरों में भगवान भोलेनाथ की पूजा-अर्चना की और जयकारे लगाए।

ज्योतिष लेख