Samanya RSS Feed
हाईनेक कोट में नजर आईं मिडिलटन Misc

agency

डचेज ऑफ कैम्ब्रिज केट मिडिलटन अपनी टॉपलेस तस्वीरों से सम्बंधित स्कैंडल के बाद हाल ही में एक समारोह में हाईनेक वाले सैन्य कोट में नजर आईं। वह मंगलवार को फुटबॉल एसोसिएशन के 10 करोड़ पाउंड की लागत से तैयार हुए नए केंद्र के उद्घाटन समारोह में पहुंची थीं। वह अपनी इस पोशाक में काफी आकर्षक व सादगीपूर्ण लग रही थीं।

बेकहम के बेटे को भी पसंद है टैटू Misc

agency

फुटबाल खिलाड़ी डेविड बेकहम के बेटे रोमियो ने अपने शरीर पर अस्थाई टैटू बनवा रखा है जो उनके पिता के गर्दन पर बने टैटू की तरह है। 10 वर्षीय रोमियो ने अपनी छोटी बहन हार्पर के नाम का टैटू गर्दन पर बनवाया है।

फैशन का हर चलन लौटता है: मालिनी Misc

agency

पूरब और पश्चिम के मेल वाले परिधानों को डिजायन कर अपनी पहचान बनाने वाली फैशन डिजायनर मालिनी रमानी का मानना कोई भी फैशन पुराना नहीं होता और हर चलन दुबारा वापस आता है।

डब्ल्यूआईएफडब्ल्यू में गिल का आकर्षक संग्रह Hollywood

agency

यहां चल रहे विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक के चौथे दिन मंगलवार को डिजाइनर राना गिल ने अपना आकर्षक व रंगीन वस्त्र संग्रह 'एक्जोटिका' शीर्षक के साथ प्रस्तुत किया।

डरावने अंदाज में दिखेंगे फॉक्स Hollywood

agency

अभिनेता मैथ्यू फॉक्स की मां आने वाली फिल्म 'एलेक्स क्रॉस' में अपने बेटे का हत्यारे का रूप देख कर डर गई।

जब रो पड़ीं गागा Hollywood

agency

पॉप गायिका लेडी गागा बार्सिलोना में उनकी संगीत प्रस्तुति के दौरान उनके उल्टी करने का वीडियो रिकॉर्ड हो जाने की खबर से काफी शर्मिंदा महसूस कर रही हैं और वह इस बात पर रो पड़ीं।

खूबसूरत और सदाबहार अदाकारा रेखा का है आज 58 वां जन्मदिन Misc

agency

खूबसूरत और सदाबहार अदाकारा रेखा का है आज 58 वां जन्मदिन

क्रिस्टेन के लिए खरीददारी करना हुआ आसान Hollywood

agency

हॉलीवुड अभिनेत्री क्रिस्टेन बेल खरीददारी करने के दौरान ज्यादा परेशान नहीं होतीं क्योंकि उन्हें पता होता है कि वह वास्तव में क्या खरीदना चाहती हैं। वेबसाइट 'पीपुल डॉट कॉम' के मुताबिक फिल्म 'बर्लेस्क्यू' की अभिनेत्री

सुनामी पीड़ित महिला के साथ दिखीं वाट्स Misc

agency

हॉलीवुड अभिनेत्री नाओमी वाट्स अपनी नई फिल्म 'द इम्पॉसिबल' के स्पेन में हो रहे पहले प्रदर्शन दौरान सुनामी से पीड़ित महिला मारिया बेलॉन के साथ नजर आईं।

'जाने भी..' दोबारा से प्रदर्शित होना एतिहासिक क्षण : कुंदन शाह Misc

agency

फिल्म निर्देशक कुंदन शाह हास्य फिल्म 'जाने भी दो यारो' के 30 वर्षों बाद दोबारा से प्रदर्शित होने को लेकर खासे उत्साहित हैं और उन्होंने इसे एक एतिहासिक क्षण बताया है।

ज्योतिष लेख