Samanya RSS Feed
सद्दाम पर फिल्म में पैटिंसन मुख्य भूमिका में Misc

agency

अभिनेता रॉबर्ट पैटिंसन इराकी शासक सद्दाम हुसैन पर बनने वाली रोमांचक फिल्म 'मिशन : ब्लैकलिस्ट' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वेबसाइट 'कांटेक्टम्युजिक डॉट कॉम' के मुताबिक, ब्रिटिश अभिनेता पैटिंसन सद्दाम की तलाश पर बनने जा रही सैन्य रोमांचक फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

आखिरकार नक्सलियों ने छोड़ा अगवा डीएम मेनन को Misc

agency

आखिरकार नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के डीएम एलेक्स पॉल मेनन को आजाद कर दिया है। मेनन सकुशल सुकमा के लिए रवाना हो गए हैं।

आत्मघाती हो सकती है पारदर्शिता : केजरीवाल Misc

agency

टीम अन्ना के प्रमुख सदस्य अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि उनके समूह की रणनीति का खुलासा नहीं किया जा सकता क्योंकि यह पारदर्शिता आत्मघाती हो सकती है।

सरकार चाहे तो गोली मार दे : रामदेव National

agency

योग गुरु बाबा रामदेव ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह चाहे तो उन्हें गोली मार दे, लेकिन वह अपने अभियान से पीछे नहीं हटेंगे। ग्वालियर प्रवास पर पहुंचे बाबा रामदेव ने कहा कि वह दुर्ग में दिए अपने बयान पर कायम हैं। उनके इस बयान पर राजनीतिक गलियारे में हलचल मच गई थी।

बॉलीवुड में लौट रही हैं विवाहित अभिनेत्रियां Misc

agency

इन दिनों 'डेंजरस इश्क' फिल्म से अभिनेत्री करिश्मा कपूर के बॉलीवुड में वापसी करने की चर्चा है। इसके बाद कुछ और फिल्में आएंगी जो माधुरी दीक्षित या मनीषा कोइराला की वापसी की फिल्में हो सकती हैं। पहले विवाह के बाद अभिनेत्रियों का बॉलीवुड में करियर समाप्त हो जाता था।

अखिलेश के जनता दरबार पहुंचे हजारों फरियादी National

agency

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दूसरे जनता दरबार में बुधवार को एक बार फिर हजारों फरियादियों की भीड़ उमड़ पड़ी। मुख्यमंत्री ने एक-एक करके लोगों की समस्याएं सुनकर उनके जल्द निराकरण का आश्वासन दिया।

नूपुर को नहीं मिली जमानत National

agency

नोएडा के बहुचर्चित आरुषि और हेमराज हत्या मामले में आरोपी नूपुर तलवार की जमानत याचिका बुधवार को अदालत ने यह कहकर खारिज कर दी कि वह फरार हो सकती हैं। सत्र एवं सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एस. लाल ने मंगलवार को जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया था।

सू की ने सांसद के रूप में शपथ ली Misc

agency

म्यांमार की नेशनल लीग फॉर डेमोक्रेसी (एलएलडी) की नेता आंग सान सू की ने बुधवार को संसद सदस्य के रूप में शपथ ली। वह नेपेडा स्थित संसद भवन में बुधवार सुबह पहुंचीं और संसद में पहली बार अपनी सीट पर बैठीं।

शिरडी से महाराष्ट्र की यात्रा पर निकले अन्ना हजारे Misc

agency

वरिष्ठ सामाजिक कायकर्ता अन्ना हजारे ने एक प्रभावी लोकपाल विधेयक की मांग को लेकर मंगलवार को अपनी पांच सप्ताह की महाराष्ट्र यात्रा की शुरुआत की। यात्रा की शुरुआत में सामाजिक कार्यकर्ता ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी एवं केंद्रीय गृह मंत्री पी. चिदम्बरम सहित कांग्रेस के कई नेताओं पर निशाना साधा।

हिंदी फिल्मों से प्यार है सीरिया के लोगों को Misc

agency

रोमन युग के सुरुचिपूर्ण कोरिंथियन खम्भों व मेहराबों के बीच खड़ी अमवाज साद्देन शलघीन के मन में हिंदी फिल्म 'वीर-जारा' की स्मृतियां ताजा हो उठती हैं, जिसे उसने कुछ समय पहले देखी थी और इस फिल्म ने उसे हिलाकर रख दिया था।

ज्योतिष लेख