Samanya RSS Feed
मुझे फिल्में बनाने का नशा है : हरिकृष्णा Misc

agency

गोवा में चल रहे 43वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में 'विश्व सिनेमा के निर्देशकों से मुलाकात' के कार्यक्रम में मारीशस के फिल्मकार हरिकृष्णा अनेंदेन ने कहा कि वे अपने रुझान और सिनेमा के प्रति अपनी लत की वजह से फिल्मों का निर्माण करते हैं।

लाइफ ऑफ पाई' ने कमाए 19.5 करोड़ रुपये Misc

agency

ऑस्कर से सम्मानित फिल्म निर्देशक आंग ली की फिल्म 'लाइफ ऑफ पाई' ने पहले सप्ताहांत पर भारतीय सिनेमाघरों में 19.5 करोड़ डॉलर की कमाई की। बीते शुक्रवार 2डी और 3डी दोनों फॉर्मेट में प्रदर्शित हुई इस फिल्म ने पहले दिन पांच करोड़ की कमाई की, जो सप्ताहांत पर बढ़कर 19.5 करोड़ हो गई।

'द अटैक्स आफ 26/11' की फिल्म की तारीफ की सुजॉय घोष ने की Misc

agency

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने उनकी फिल्म 'द अटैक्स आफ 26/11' का 15 मिनट का दृश्य प्रदर्शित किया जिसे देखने के बाद फिल्म कहानी के निर्देशक सुजॉय घोष इसकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

'भारतीय सिनेमा में बदलाव लाने वाले इंसान आमिर' : करण जौहर Misc

agency

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर का कहना है कि अभिनेता-निर्माता आमिर खान भारतीय सिनेमा में बदलाव लाने वाले इंसान हैं और उन्होंने कई अनोखी लेकिन मुख्यधारा की फिल्में दी हैं।

जोया के साथ काम करना चाहती हैं करीना Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर फिल्म निर्देशक जोया अख्तर के साथ काम करना चाहती हैं जिन्होंने उनकी फिल्म 'तलाश' की कहानी लिखी है। करीना ने कहा, "मैं उन निर्देशकों के प्रति आभारी हूं

अभिषेक ने कहा मणिरत्नम प्रतिभा के धनी Misc

agency

अभिषेक बच्चन ने निर्देशक मणिरत्नम को सिनेमा का प्रतिभाशाली व्यक्तित्व करार दिया है।

आमिर के साथ तलाश में काम करके उत्साहित हैं रानी Misc

agency

एक समय था जब अभिनेत्री रानी मुखर्जी कभी आमिर खान की 'आंखों में देखने की हिम्मत नहीं जुटा पाती थीं' और आज यह आलम है कि रानी तब तक आमिर की आंखों में देखती रहती हैं, 'जब तक कि वह ऐसा नहीं करने के लिए मना न कर दें।' आमिर और रानी ने पहली बार 1998 में 'गुलाम' में काम किया था।

माराकेच में दिखाई जाएंगी करन की 3 फिल्में Misc

agency

फिल्म निर्देशक करन जौहर की तीन फिल्में 'माराकेच अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव' में दिखाई जाएंगी । इस समारोह का आयोजन 30 नवम्बर से 8 दिसम्बर तक होगा।

'लाइफ ऑफ पाइ' के भारत में बनने से खुश हैं अभिनव कश्यप Misc

agency

फिल्म निर्माता अभिनव कश्यप इस बात से खुश हैं कि वैश्विक फिल्म बाजार कहानी, कलाकार और जगहों के लिए भारत की ओर रुख करने लगा है। उन्हें लगता है कि भारतीय फिल्म निर्माताओं के लिए यह सीख लेने का समय है।

कसाब को फांसी पीड़ितों के लिए राहत है : अमिताभ Misc

agency

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन मानते हैं कि पाकिस्तानी आतंकवादी अजमल आमिर कसाब को फांसी दिया जाना 26/11 के पीड़ितों के लिए राहत है।

ज्योतिष लेख