Samanya RSS Feed
'सलमान सिर्फ दोस्ती निभा रहे हैं : प्रीति Misc

agency

सलमान खान अपनी सह अभिनेत्री रह चुकीं प्रीति जिंटा की देखरेख में बन रही पहली फिल्म 'इश्क इन पेरिस' के एक गीत में उनके साथ ठुमके लगाते नजर आएंगे।

फिल्म के दौरान ध्यान भंग करेगी धूम्रपान की चेतावनी : कबीर Misc

agency

सरकार ने फिल्मों में धूम्रपान के दृश्यों को दिखाने पर लगा प्रतिबंध हटा लिया है, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त अभिनेता कबीर बेदी इससे खुश नहीं है।

बंगाली में बोले रणबीर Misc

agency

अभिनेता रणबीर कपूर को फिल्म 'बर्फी!' में अपने किरदार के लिए भले ही बंगाली नहीं सीखनी पड़ी हो, लेकिन छोटे पर्दे के रियलिटी शो 'डांस के सुपरकिड्स' के सेट पर उन्होंने बंगाली में कुछ पक्तियां जरूर कही।

वड़ा पाव कोई तो दिला दो मुझे : काजल अग्रवाल Misc

agency

अभिनेत्री काजल अग्रवाल इस वक्त यूरोप में अपनी दक्षिण भाषा की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और वह मुम्बई के वड़ा पाव के लिए तरस रही हैं।

जूडी डेंच के प्रशंसक हुए अमिताभ Misc

agency

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को हाल ही में हॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जूडी डेंच से मिलने का मौका मिला।

करन जौहर नाराज हैं खान भाइयों से Misc

agency

करन जौहर को अपने आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का इंतजार बेसब्री से है लेकिन करन की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (सोटी) 19 अक्टूबर को निखिल आडवाणी की एनीमेशन फिल्म 'दिल्ली सफारी' के साथ प्रदर्शित होगी और उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस टकराव के लिए खान बंधुओं को दोषी ठहराया है।

केटी होम्स को मिला जेरेमी स्ट्रॉग का साथ Misc

agency

अभिनेता टॉम क्रूज से तलाक के बाद अभिनेत्री केटी होम्स को जेरेमी स्ट्रॉग के साथ वक्त गुजारते देखा गया है। वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के अनुसार दोनों की मुलाकात वर्ष 2010 में आई फिल्म 'द रोमांटिका' के दौरान हुई थी। दोनों ने दिन में 'ब्रॉडवे शो' देखकर एक-दूसरे के साथ वक्त गुजारा।

ब्रांड्स को लेकर के्जी नहीं हूं : रिचा चड्ढा Misc

agency

फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के दोनों भागों में ग्लैमर से दूर नजर आई अभिनेत्री रिचा चड्ढा फैशन के प्रति जागरूक तो हैं, लेकिन ब्रांड्स के पीछे पागल नहीं हैं।

'दिल है के मानता नहीं' की रिमेक अभी तय नहीं : आलिया भट्ट Misc

agency

अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि फिल्म 'दिल है के मानता नहीं' के रिमेक की योजना पर फिलहाल अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है। इससे पूर्व खबरें आई थी कि अभिनेत्री से फिल्म निर्माता बनी पूजा भट्ट ने कहा था कि वह 'दिल है के मानता नहीं' के रिमेक में रणबीर कपूर के साथ अपनी बहन आलिया को लेना पसंद करेंगी।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का शानदार प्रीमियर करना चाहता हूं : करण जौहर Misc

agency

फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के लिए एक भव्य प्रीमियर का आयोजन करना चाहते थे, लेकिन प्रचार प्रतिबद्धताएं उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं देती। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (सोटी) से फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे वरुण, मॉडल सिद्धार्थ मल्होत्रा और महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया अपने फिल्मी सफर की शुरुआत कर रहे हैं।

ज्योतिष लेख