Samanya RSS Feed
अपने काम से खास हैं नरेंद्र मोदी : राज ठाकरे Misc

agency

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसकों में सूची में एक बड़ा नाम और जुड़ गया है। ये नाम है महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे का। गुजरात दौरे पर गए राज ठाकरे ने कहा कि नरेंद्र मोदी में कुछ तो खास है कि वह दूसरे मुख्यमंत्रियों से अलग दिखते हैं।

आमिर बने मुन्नाभाई, संजू का पत्ता साफ ! Misc

agency

मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मु्न्नाभाई जैसी फिल्मों से भारतीय फिल्मों में इतिहास रचने वाले संजय दत्त और अरशद वारसी का इस सीरिज की दूसरी फिल्मों से पत्ता साफ हो गया है। जी हां, ख़बर यही है कि मु्न्ना भाई का किरदार अब आमिर खान निभाएंगे और संजय दत्त को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

संसद में आज पेश होगा लोकपाल विधेयक Misc

agency

भ्रष्टाचार के खिलाफ बहुप्रतीक्षित तथा विवादास्पद लोकपाल विधेयक आज लोकसभा में पेश किया जाएगा। जबकि वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने मंगलवार को सभी सांसदों को खुला पत्र लिखकर इस कमजोर विधेयक को संसद में पारित न कराने का अनुरोध किया।

भाकियू ने फिल्म 'खाप' के खिलाफ किया प्रदर्शन National

agency

सम्मान के नाम पर हत्या (ऑनर किलिंग) के मुद्दे पर निर्माता-निर्देशक अजय सिन्हा की फिल्म 'खाप' के विरोध में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) सड़कों पर आ गई है। भाकियू कार्यकर्ताओं ने शनिवार को सिनेमाघरों पर जाकर पोस्टर फाड़ डाले, तोड़फोड़ का प्रयास किया और फिल्म का प्रदर्शन बंद करा दिया।

राखी सावंत की इच्छा, बाबा रामदेव के गले में डालें वरमाला Misc

agency

यह दृश्य अद्भुत होगा अगर बिंदास राखी सावंत योग गुरु स्वामी रामदेव के गले में वरमाला डाल दें। ऐसा होना लगभग असंभव है लेकिन राखी सावंत ने कई टेलीविजन चैनलों के कल्पनाशील पत्रकारों को इस तरह के दृश्य सोचने के लिए मजबूर कर दिया है।

स्पीक एशिया का शीर्ष अधिकारी पुलिस हिरासत में International

agency

ग्राहकों के लिए अपने पंजीकृत सदस्यों के जरिये ऑनलाइन सर्वेक्षण करने वाली सिंगापुर की कम्पनी स्पीक एशिया के मुख्य संचालन अधिकारी को मुम्बई पुलिस की अपराध शाखा ने शुक्रवार को हिरासत में लिया।

26/11 की तेज सुनवाई पाकिस्तान के हित में : खार Misc

agency

पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने बुधवार को कहा कि 26/11 मुम्बई आतंकवादी हमले की तेज सुनवाई उनके देश के हित में है। साथ ही खार ने समझौता एक्सप्रेस में हुए विस्फोट की धीमी गति से जांच पर सवाल उठाए।

अमर सिंह से हुई 4 घंटे पूछताछ, सक्सेना व सुहैल पहुंचे तिहाड़ National

agency

'वोट के लिए नोट' मामले में दिल्ली पुलिस अपनी जांच का शिकंजा कसती जा रही है। पुलिस ने शुक्रवार को राज्यसभा के सदस्य एवं समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व नेता अमर सिंह से जहां चार घंटे तक पूछताछ की वहीं, उसने सपा सांसद रेवती रमन सिंह को पूछताछ के लिए शनिवार को बुलाया है।

'वोट के लिए नोट' मामले में अमर से पूछताछ National

agency

राज्य सभा के सदस्य एवं समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व नेता अमर सिंह से शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों ने वर्ष 2008 के विश्वास मत परीक्षण के दौरान तीन सांसदों को कथित तौर पर रिश्वत देने के सम्बंध में पूछताछ की।

'आतंकवादी हमले से भाखड़ा बांध को नुकसान नहीं' Misc

agency

भारत के भाखड़ा बांध को पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों द्वारा नुकसान पहुंचाने की आशंका वाली खुफिया रपटों के बाद बांध के दो बिजलीघरों का निर्माण करने वाले भारतीय मूल के एक अमेरिकी इंजीनियर ने जोर देकर कहा है कि कोई भी आतंकवादी हमला बांध को नुकसान नहीं पहुंचा सकता।

ज्योतिष लेख