Samanya RSS Feed
इंदौर की हिमांगिनी बनीं मिस एशिया पैसेफिक-2012 Misc

agency

इंदौर निवासी हिमांगिनी सिंह ने मिस एशिया पैसेफिक-2012 का ताज जीत लिया है।

प्रणब के समर्थन में आए ठाकरे Misc

agency

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के एक प्रमुख घटक, शिवसेना ने मंगलवार को राष्ट्रपति पद के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार केंद्रीय वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की।

इंदौर में अरविंद केजरीवाल का विरोध Misc

agency

मध्य प्रदेश के इंदौर में अन्ना टीम के प्रमुख सदस्य अरविंद केजरीवाल का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया।

यूरो कप-2012 : इटली क्वार्टर फाइनल में Misc

agency

स्टार स्ट्राइकर एंटोनियो कासानो और मारियो बालोटेल्ली के गोल की बदौलत वर्ष 1968 की चैम्पियन इटली ने आयरलैंड को हराकर यूरो कप-2012 के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

मॉस, एडम में बढ़ीं नजदीकियां Misc

agency

अभिनेत्री एलिसाबेथ मॉस ने आस्ट्रेलियाई सिनेमेटोग्राफर एडम आर्कापॉ संग अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर लिया है।

इराक में विस्फोट, 21 की मौत Misc

agency

इराक की राजधानी बगदाद में सोमवार रात सड़क किनारे एक बम विस्फोट में 21 लोगों की मौत हो गई।

'पहली बार सदन में आए हैं, बोलने दीजिए न अध्यक्ष जी' Misc

agency

उत्तर प्रदेश में चल रहे मौजूदा विधानसत्र के दौरान सदन में पहली बार पहुंचे नए माननीयों को समझाने में ही विधानसभा अध्यक्ष काफी परेशान हो जाते हैं।

गंगा-यमुना को बचाने के लिए आंदोलन Misc

agency

दिल्ली के ऐतिहासिक जंतर-मंतर पर सोमवार को गंगा बचाओ आंदोलन के बैनर तले सैकड़ों प्रदर्शनकारी जुटे और उन्होंने सरकार से गंगा और यमुना की सफाई के लिए तत्काल कदम उठाने की मांग की।

मैं हिंदी अभिनेत्री हूं, बॉलीवुड की नहीं : : ऋचा Misc

agency

फिल्म 'ओए लकी, लकी ओए' से शोहरत बटोरने वाली ऋचा चड्ढा खुद को हिंदी फिल्म अभिनेत्री मानती हैं, उन्हें बॉलीवुड का कहलना पसंद नहीं। ऋचा ने आईएएनएस से कहा, "मुझे बॉलीवुड शब्द पसंद नहीं है। मैं बॉलीवुड अभिनेत्री कहलाना पसंद नहीं करूंगी। मैं हिंदी फिल्म अभिनेत्री के तौर पर जाना जानी चाहती हूं।"

उप्र सरकार का यू-टर्न, 7 बजे नहीं बंद होंगे बाजार, मॉल्स Misc

agency

उत्तर प्रदेश में बिजली आपूर्ति को लेकर एक दिन पहले दिए गए अपने आदेश पर यू-टर्न लेते हुए सरकार ने सदन में सोमवार को बयान दिया कि शाम सात बजे तक बाजार और शॉपिंग मॉल्स बंद नहीं होंगे।

ज्योतिष लेख