Samanya RSS Feed
सलमान ने कहा, समझदार हैं अरबाज Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का कहना है कि उनके छोटे भाई अरबाज खान को निर्देशक के रूप में अपने काम और जिम्मेदारियों का अहसास था और वह एक समझदार इंसान हैं।

किसी टीवी कार्यक्रम में एकसाथ आए बॉलीवुड सितारे : शाहरुख Misc

agency

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के धारावाहिकों 'फौजी' और 'सर्कस' से की थी। उनका कहना है कि उन्हें टीवी पर वापस काम करने में कोई संकोच नहीं है।

भीड़ में खोना नहीं चाहते राजीव Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता राजीव खंडेलवाल अलग तरह की फिल्में करना पसंद करते हैं। उनका कहना है कि वह भीड़ में खोना नहीं चाहते। उन्होंने फिल्म 'आमिर' से बॉलीवुड में शुरूआत की थी।

अनिल कपूर की बेटी होना चुनौतीपूर्ण : सोनम Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि जाने माने अभिनेता की बेटी होने के अपने फायदे हैं लेकिन फिल्मों में अच्छा प्रदर्शन का दबाव ज्यादा रहता है।

ओलिविया कल्पो के सिर पर सजा मिस यूनिवर्स का ताज Misc

agency

लास वेगास में आयोजित एक समारोह में मिस यूनिवर्स प्रतिस्पर्धा 2012 का खिताब बुधवार को अमेरिका की ओलिविया कल्पो ने जीत लिया।

सलमान से भी ज्यादा उत्साहित हैं अरबाज Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान शुक्रवार को रिलीज हो रही 'दबंग 2' के लिए उत्साहित हैं ही लेकिन उनके भाई फिल्म के निर्माता-निर्देशक अरबाज खान उनसे भी ज्यादा उत्साहित हैं।

करिश्मा बनी रेडियो जॉकी Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने रेडियो जॉकी बनकर एफएम स्टेशन के एक कार्यक्रम की मेजबानी की। करिश्मा ने कहा कि वह एक नए माध्यम को आजमाना भर चाहती थीं।

रणबीर जल्द ही तोड़ सकते हैं मेरा रिकार्ड : करीना Misc

agency

बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर का मानना है कि छह फिल्म फेयर पुरस्कार जीतने का उनका रिकार्ड उनके भाई रणबीर कपूर जल्द ही तोड़ सकते हैं। उनके मुताबिक चार फिल्मफेयर जीत चुके रणबीर उन्हें कड़ी टक्कर दे रहे हैं और वह यदि ऐसा करते हैं तो परिवार के लिए यह यादगार पल होगा।

बिजॉय नाम्बियार ने डेविड का ब्लैक एडं व्हाइट सीन शूट किया Misc

agency

फिल्म निर्देशक बिजॉय नाम्बियार ने अपनी द्विभाषी फिल्म 'डेविड' के लिए श्वेत श्याम दृश्य फिल्माया है। उनका मानना है कि इस तरह फिल्म रूचिकर लगेगी।

'मि.इंडिया' के नए संस्करण में मोगैम्बो नहीं : बोनी कपूर Misc

agency

फिल्मकार बोनी कपूर ने स्पष्ट किया है कि उनकी 1987 की लोकप्रिय फिल्म 'मि. इंडिया' का नया संस्करण बनाने की योजना है। उनका कहना है कि यह रीमेक फिल्म नहीं होगी और वह इसमें मोगैम्बो के स्थान पर नया खलनायक पेश करेंगे।

ज्योतिष लेख