Samanya RSS Feed
फ्रेंच ओपन : नडाल सातवीं बार बने चैम्पियन Misc

agency

स्पेन के राफेल नडाल ने रविवार को सर्बिया के नोवाक जोकोविक को हराकर वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन का पुरुष एकल खिताब जीत लिया है।

सीबीआई ने जगन की नार्को जांच की अनुमति मांगी Misc

agency

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अवैध सम्पति मामले में जेल में बंद सांसद वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी की नार्को जांच के लिए विशेष सीबीआई अदालत से अनुमति मांगी।

मोदी दूसरों पर टिप्पणी करने से पहले अपना घर सम्भाले :नीतीश Misc

agency

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार को बिहार के नेताओं पर दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि मोदी को दूसरों पर टिप्पणी करने के बदले पहले अपना घर सम्भालना चाहिए।

हमेशा दबाव में होते हैं प्रधानमंत्री : रामदेव Misc

agency

योग गुरु बाबा रामदेव ने काले धन सरकार की ओर से जारी किए गए श्वेत पत्र को 'झूठा पत्र' करार देते हुए सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह दबाव में काम कर रहे हैं और तो और वह मुस्कुरा भी नहीं पाते।

भारतीय रक्षा सचिव पाकिस्तान पहुंचे Misc

agency

सियाचिन मुद्दे पर बातचीत के लिए भारतीय रक्षा सचिव शशिकांत शर्मा रविवार को इस्लामाबाद पहुंच गए।

बिहार में नक्सलियों ने 2 मोबाइल टावर क्षतिग्रस्त किए Misc

agency

बिहार के नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के माली थाना क्षेत्र के दो गांवों में संदिग्ध नक्सलियों ने रविवार की रात निजी कम्पनी के दो मोबाइल टावरों को क्षतिग्रस्त कर आग लगा दी।

ब्रह्मेश्वर हत्याकांड : आरोपी का समर्पण Misc

agency

रणवीर सेना के प्रमुख ब्रह्मेश्वर सिंह 'मुखिया' की हत्या के एक अन्य आरोपी मुगल उर्फ सोनू ने शनिवार को पुलिस के समक्ष समर्पण कर दिया।

पार्टी तय करेगी राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार : प्रणब Misc

agency

कांग्रेस की ओर से राष्ट्रपति पद के मजबूत उम्मीदवार माने जा रहे केंद्रीय वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी ने शनिवार को कहा कि यह पार्टी पर निर्भर है कि वह देश के इस सर्वोच्च पद के लिए किसके नामांकन का निर्णय लेती है।

सीबीआई और 2 दिन करेगी जगन से पूछताछ Misc

agency

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अवैध सम्पत्ति मामले में वाईएसआर कांग्रेस नेता वाई.एस. जगनमोहन रेड्डी से दो दिन और शनिवार व रविवार को पूछताछ करेगी।

चिदम्बरम को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं : करुणानिधि Misc

agency

डीएमके अध्यक्ष एम. करुणानिधि शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री पी. चिदम्बरम के बचाव में आगे आए और कहा कि केंद्रीय मंत्री को इस्तीफा देने की जरूरत नहीं है क्योंकि अदालत ने उन्हें चुनाव में धांधली का दोषी नहीं पाया है।

ज्योतिष लेख