Samanya RSS Feed
नई फिल्म के चलते व्यायाम नहीं कर रहे शाहिद Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों स्वयं को अपनी नई फिल्म के किरदार के अनुरूप बनाने के लिए व्यायाम नहीं कर रहे हैं।

चेरिल से नाखुश हैं उनकी मां Misc

agency

गायिका चेरिल कोल की मां जोअन कालाघन नर्तक ट्रे हॉलोवे के साथ चेरिल के रिश्ते को लेकर परेशान हैं और उन्हें लगता है कि हॉलोवे उनका दिल तोड़ सकता है।

सर्जरी के बाद पहली बार घर से बाहर निकले शत्रुघन Misc

agency

अनुभवी अभिनेता शत्रुघन सिन्हा अपने दिल की बाइपास सर्जरी के बाद पहली बार बेटी सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक नाटक देखने के लिए घर से बाहर निकले।

मरने पर याद किए जाते हैं सुपरस्टार : बिपाशा Misc

agency

बॉलीवुड में एक दशक से अधिक समय गुजार चुकी अभिनेत्री बिपाशा बसु का कहना है कि एक वक्त ऐसा आता है, जब सुपरस्टार की पहचान फिकी पड़ जाती है और उन्हें केवल उनके मरने पर याद किया जाता है।

अब और फिल्में नहीं बनाऊंगी : हेमा Misc

agency

अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा है कि अब वह किसी अन्य फिल्म में पैसा लगाने का विचार नहीं रखतीं। हेमा के मुताबिक फिल्म बनाना काफी जोखिम भरा काम है।

संजय दत्त को राहत देने का सीबीआई ने किया विरोध Misc

agency

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुरुवार को सर्वोच्च न्यायालय से अपील की कि अवैध हथियार रखने और बाद में 1993 के मुम्बई विस्फोट के आरोपी बने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को सुनाई गई छह साल कैद की सजा बरकार रखी जाए।

एक ही फिल्म में दोहरी भूमिका नहीं निभाएंगी कल्कि Misc

agency

अभिनेत्री कल्कि कोएचिन ने कहा है कि वह भविष्य में एक ही फिल्म की पटकथा लेखक और अभिनेत्री, दोनों की भूमिका अदा नहीं करेंगी। कल्कि ने फिल्म "दैट गर्ल इन येलो बूट्स" का कहानी लिखी थी, जिसमें उन्होंने मुख्य किरदार भी निभाया था।

विदेशी सिनेमा से न करें बॉलीवुड की तुलना : टीना देसाई Misc

agency

हिन्दी फिल्मों और ब्रिटिश नाटक 'द बेस्ट एक्सोटिक मैरीगोल्ड होटल' में काम कर चुकी मॉडल से अभिनेत्री बनी टीना देसाई का कहना है कि बॉलीवुड और विदेशी सिनेमा की आपस में तुलना नहीं की जा सकती।

हेमा, धर्मेद्र के साथ पहुंची 'इंडियन आइडल 6' में Misc

agency

टेलीविजन रियलिटी शो 'इंडियन आइडॉल 6' की शूटिंग के दौरान अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी और गायिका आशा भोसले एक साथ ठुमके लगाती नजर आईं।

क्रिस्टीन प्रायश्चित के लिए गांधीजी पर लेख पढ़ रही हैं Misc

agency

हॉलीवुड अभिनेत्री क्रिस्टीन स्टीवर्ट ने अपने मित्र रॉबर्ट पैटिंसन को धोखा देने के बाद प्रायश्चित करने के लिए महात्मा गांधी की शरण ली है। क्रिस्टीन प्रायश्चित स्वरूप गांधीजी पर लेख पढ़ रही हैं।

ज्योतिष लेख