Samanya RSS Feed
जब एम्मा को बदलना पड़ा अपना नाम Misc

agency

हॉलीवुड अभिनेत्री एम्मा स्टोन का कहना है कि उन्हें अपने उपनाम को पेशेवर रूप से इस्तेमाल करने के लिए मजबूर होना पड़ा। एम्मा को जब यह पता चला कि उनके जन्म के समय रखा गया नाम 'एमिली स्टोन' किसी और अभिनेत्री द्वारा रख लिया गया है तो उन्हें और कोई नाम नहीं सूझा ।

मनोज बाजपेयी अभिनीत 'चटगांव' गांधीनगर फिल्म महोत्सव के लिए चुनी गई Misc

agency

मनोज बाजपेयी अभिनीत फिल्म 'चटगांव' को गुजरात के गांधीनगर में 30 अगस्त से दो सितम्बर तक चलने वाले गांधीनगर अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया है।

नए विचारों पर काम करना संघर्ष से भरा होता है : शिरीष Misc

agency

जान-ए-मन' जैसी संगीतमय फिल्म बना चुके शिरीष कुंदर ने अपनी आने वाली रोमांच से भरपूर फिल्म 'जोकर' में कुछ अलग करने की कोशिश की है और उन्हें उम्मीद है कि इस फिल्म ने उन्हें नई शैली का पता लगाने में भी मदद की है।

भंडारकर की अगली फिल्म 'हीरोइन' भी है महिला आधारित Misc

agency

फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर को 'चांदनी बार', 'पेज 3' और 'फैशन' जैसी महिला प्रधान फिल्मों के लिए जाना जाता है, लेकिन उनका कहना है कि इसका यह अर्थ नहीं हैं कि वह किसी तरह का भेदभाव करते हैं।

साहेब, बीबी और गैंगस्टर 2’ में नेहा धूपिया करेंगी आइटम नंबर Misc

agency

नेहा धूपिया जल्द ही साहेब, बीबी और गैंगस्टर 2’में एक आइटम नंबर करती हुयी नजर आयेंगीं।

भंसाली की रामलीला हुयी दीपिका पादुकोण की Misc

agency

दीपिका पादुकोण ने फिल्म निर्देशक संजयलीला भंसाली की फिल्म रामलीला आखिरकार साइन कर ली है।

'सन ऑफ सरदार' को लेकर अजय देवगन के खिलाफ कार्रवाई की मांग Misc

agency

अभिनेता अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म 'सन ऑफ सरदार' को लेकर मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल अखिल भारतीय सिख छात्र संघ (एआईएसएसएफ) ने फिल्म में सिखों के खराब चित्रण दावा करते हुए अकाल तख्त से अजय के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। अजय इस फिल्म के निर्माता भी हैं।

भारतीय अमेरिकी निर्देशक की फिल्म को अवार्ड Misc

agency

भारतीय मूल के अमेरिकी फिल्म निर्देशक मनन सिंह काटोहारा की फिल्म '9 इलेवन' को वर्ष 2012 के वर्ल्ड म्यूजिक एंड इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल (डब्ल्यूएमआईएफएफ) में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म तथा काटोहारा को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का खिताब दिया गया।

रानी को चाहिए 'अइय्या' के ट्रेलर के लिये मम्मी की हां Misc

agency

रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म 'अइय्या' के ट्रेलर को आधिकारिक तौर पर जारी करने के लिए मम्मी की स्वीकृति चाहती हैं। रानी ने बताया कि इस फिल्म में उन्होंने आनंद लेते हुए काम किया।

86 फिल्मों के बाद आलोचकों की परवाह कौन करता है : प्रियदर्शन Misc

agency

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रियदर्शन ने कहा कि फिल्में दो तरह की होती हैं- एक आलोचकों के लिए और दूसरी दर्शकों के लिए। दोनों तरह के सफल फिल्मों का निर्माण कर चुके प्रियदर्शन ने कहा कि उनकी अगली फिल्म 'कमाल धमाल मालामाल' पूरी तरह मसाला फिल्म है, जिसे देखकर दर्शक खुश होंगे।

ज्योतिष लेख