Samanya RSS Feed
ई.निवास की अगली फिल्म'अमन की आशा' की शूटिंग मार्च 2013 से Misc

agency

फिल्मकार ई.निवास की अगली फिल्म का निर्माण मार्च, 2013 से शुरू होगा। निवास ने अस्थायी तौर पर फिल्म का नाम 'अमन की आशा' तय किया है।

संवेदनशील व्यवसायिक फिल्में चाहते हैं कुणाल Misc

agency

अभिनेता कुणाल कपूर अपनी फिल्में चुनने में बहुत सावधानी बरतते हैं। उन्होंने कहा कि वह ऐसी व्यवसायिक फिल्मों का हिस्सा बनना चाहते हैं जिनमें स्वतंत्र सिनेमा वाली संवेदनशीलता हो।

महिला-निर्देशकों पर प्रगति-विरोधी होने का ठप्पा : काग्ती Misc

agency

बहुचर्चित फिल्म 'तलाश' की निर्देशक रीमा काग्ती हिंदी फिल्मोद्योग को बहुत प्रगतिशील जगह मानती हैं। वह कहती हैं कि यहां महिलाओं के कामकाज के लिए अच्छी स्थितियां हैं लेकिन उन्हें लगता है कि महिला निर्देशकों पर प्रगति विरोधी होने का ठप्पा लगा हुआ है।

3डी में भी प्रदर्शित होगी 'मैन आफ स्टील' Misc

agency

हॉलीवुड निर्देशक जैक सिंडर की सुपरमैन श्रृंखला की नई फिल्म 'मैन आफ स्टील' चुनिंदा सिनेमाघरों में 3डी संस्करण में प्रदर्शित होगी।

बिग-बॉस सीजन 6 में नजर आ सकती हैं पोर्न स्टार प्रिया रॉय ! Misc

agency

बिग-बॉस सीजन-6 के शुरुआती दौर में यही कहा जा रहा था कि यह एक पारिवारिक शो होगा। लेकिन जिस तरह से बिग बॉस शो में आये दिन कुछ ना कुछ खबरें आ रहीं हैं।

'दबंग 2' की पहली झलक फेसबुक पर जारी Misc

agency

सलमान खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'दबंग 2' की पहली झलकी सलमान के आधिकारिक फेसबुक पेज पर जारी कर दी गई है। सलमान ने कहा है कि यह झलकी नए जमाने के उन लोगों के लिए है जो उनकी फिल्मों की खबरों के लिए मीडिया के नए साधनों का प्रयोग करते हैं।

सफलता, असफलता को एक तरह से लेती हूं : सोनाक्षी Misc

agency

'दबंग' और 'राउडी राठौर' जैसी लगातार दो सफल फिल्म देने वाली अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'जोकर' दर्शकों का ध्यान खींचने में नाकाम रही। लेकिन इससे विचलित हुए बगैर सोनाक्षी ने कहा है कि वह सफलता और असफलता दोनों को एक तरह से लेती हैं।

आमिर दीवाली बाद करेंगे 'तलाश' का प्रचार Misc

agency

अभिनेता आमिर खान को अपनी कुशल योजनाओं और फिल्म से पहले ही उसका प्रचार करने के लिए जाना जाता है। लेकिन इस बार उन्होंने 30 नवम्बर को प्रदर्शित हो रही अपनी फिल्म 'तलाश' के लिए नियमों में बदलाव कर दिया है।

'लव शव ते चिकन खुराना' को मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं समीर Misc

agency

फिल्म निर्देशक समीर शर्मा अपनी फिल्म 'लव शव ते चिकन खुराना' को दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं और उनको लगता है कि शायद यह एक गुमनाम फिल्म बन कर रह जाती।

वृतचित्र भी रोचक बन सकते हैं : जावेद जाफरी Misc

agency

भारतीय वृत्तचित्र फाउंडेशन (आईडीएफ) के अध्यक्ष व अभिनेता जावेद जाफरी का कहना है कि वृत्तचित्रों को भी रोचक तरीके से बनाया जा सकता है।

ज्योतिष लेख