Samanya RSS Feed
सलमान के करियर की अहम फिल्म होगी 'एक था टाइगर' : सलीम Misc

agency

अनुभवी पटकथा लेखक सलीम खान मानते है कि फिल्म 'एक था टाइगर' उनके अभिनेता बेटे सलमान खान के करियर के लिए मील का पत्थर साबित होगी। 'एक था टाइगर' के निर्देशक कबीर खान ने फिल्म सलीम को दिखाई थी और वह इसे देखकर बहुत खुश हुए।

अमिताभ के घर 'जलसा' में सेंध Misc

agency

महानायक अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार अपने घर 'जलसा' में एक शख्स के सेंध लगाने में कामयाब हो जाने से कुछ देर के लिए चिंतित हो गया था।

दीपिका का रणबीर को दोबारा डेट करने का कोई इरादा नहीं National

agency

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर को अपना दोस्त तो कहती हैं, लेकिन एक जमाने में उनकी प्रेमिका रही दीपिका को उनसे दोबारा रिश्ता जोड़ने से परहेज है।

'द डार्क नाइट राइजेज' गोलीबारी घटना निराशाजनक : अमिताभ Misc

agency

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने बैटमैन श्रृंखला की नई फिल्म 'द डार्क नाइट राइजेज' के सिनेमाघर में प्रदर्शन के दौरान हुई गोलीबारी की घटना पर अफसोस जाहिर किया है।

अक्षय कुमार की जिंदगी में आरव के मायने Misc

agency

राजेश खन्ना को मुखाग्नि दी टिंवकल खन्ना के बेटे आरव ने। आइए जानते हैं अक्षय की जिंदगी में आरव के होने के क्या मायने हैं।

रोहन सिप्पी की फिल्म से पूजा सलवी बॉलीवुड में Misc

agency

मॉडल से अभिनेत्री बनी पूजा सलवी को बॉलीवुड में राह बनाने के लिए रास्ता मिल गया है। इस बात की जबरदस्त अटकलें हैं कि पूजा सलवी को रोहन सिप्पी ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए साइन कर लिया है।

निधन के दो दिन बाद ही काका की प्रॉपर्टी पर विवाद शुरु Misc

agency

राजेश खन्ना के पास कितनी ज़मीन-जायदाद है? इसका सही खुलासा तो तभी होगा, जब औपचारिक रुप से परिवार वालों की तरफ से कोई आँकड़ा सामने आए।

जिस्म-2 'बच्चों के लिए नहीं है' Misc

agency

पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने 'ए' प्रमाणपत्र दिया है। पूजा का कहना है यह एक व्यस्क फिल्म है जिसे परिपक्व दर्शक को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

क्या भट्ट कैंप में शामिल होंगी नरगिस फाखरी? Misc

agency

नरगिस फाखरी। बॉलीवुड की इस बिंदास बाला के खाते में अभी तक सिर्फ एक फिल्म है। रॉकस्टार। लेकिन, प्राग की इस खूबसूरत बाला को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने का हुनर शायद मालूम है।

मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है : Preview Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी का टिकट खिड़की पर जलवा ए श्रेणी के सितारों सरीखा भले नहीं है, लेकिन उनकी कोशिश बदस्तूर जारी रहती है। मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है से भी सुनील शुट्टी कुछ इसी तरह की कोशिश कर रहे हैं।

ज्योतिष लेख