Samanya RSS Feed
बोल्ड सीन देने वक्त असजह नहीं थी : विद्या Bollywood

agency

फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में दिए गए अब तक के सबसे बोल्ड सीन के बारे में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बोल्ड सीन करने में उन्हें असहज कभी नहीं महसूस हुआ क्योंकि फिल्म का निर्देशन मिलन लूथरिया के 'विश्वसनीय हाथों' में था।

ऐश का मधुर को नोटिस Bollywood

agency

बच्चन परिवार की बहू एक बार फिर् से खबरों में बन हुई हैं,सुनने में आया हैं की इस बार खबरों में रहने का कारण उनका यूटीवी और मधुर भंडारकर को कानूनी नोटिस भेजना है। लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ कि ऐश को कानूनी नोटिस भेजना पड़ा।

अब प्रधानमंत्री ने दिखायी गांधीगिरि,अन्ना को भेजा फूल Misc

agency

जनलोकपाल मुद्दे पर लगातार 12 दिन के अनशन के बाद अन्ना के बेहतर स्वास्थ्य की चिंता प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी हो रही है। तभी तो उन्होंने गुडगांव के अस्पताल में भर्ती अन्ना को फूल भेजकर उन्हें जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना की है।

धोनी बने डॉक्टर धोनी Cricket

agency

भारतीय टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अब डॉक्टर महेन्द्र सिंह धोनी बन गये हैं। ब्रिटेन के लीसेस्टर का डी मोंटफोर्ट विश्वविद्यालय ने सोमवार को उन्हें 'डॉक्टर ऑफ लॉ'की मानद उपाधि से सम्मानित किया।

ओमपुरी ने क्या गलत कहा : अनुपम खेर Bollywood

agency

अन्ना मंच पर नेताओं के खिलाफ ओमपूरी का भाषण अब टि्वटर पर भी छा गया है। ओमपुरी ने भले ही अपने भाषण के लिए माफी मांगी हो, लेकिन अब ओमपुरी के समर्थन में अभिनेता अनुपम खेर खुल कर सामने आ गये हैं।

ओमपुरी के खिलाफ कार्यवाई पर विचार, अभिनेता ने मांगी माफी National

agency

अन्ना के समर्थन में रामलीला मैदान से नेताओं के खिलाफ भाषण देते समय अभिनेता ओमपूरी ने सोचा भी नहीं होगा कि उनका भाषण उनके लिए आफत बन जाएगा। कई सांसदों ने मिलकर लोकसभा में ओमपूरी के खिलाफ नोटिस जारी किया है। सोमवार को लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार ने कहा कि वह अभिनेता ओम पुरी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव लाने पर विचार कर रही हैं। दूसरी ओर पुरी ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगी है।

नेताओं को'नालायक गंवार'कहने पर ओमपुरी ने मांगी माफी Bollywood

agency

अन्ना हज़ारे के समर्थन में रामलीला मैदान पहुंचे बॉलीवुड हस्ती ओम पुरी ने मंच से दिये अपने भाषण में प्रयोग किये गए कुछ टिप्पणी के लिए सार्वजनिक माफी मांगी है।

आधी जीत हुई है, पूरी बाकी : अन्ना हजारे National

agency

प्रभावी लोकपाल विधेयक की मांग को लेकर पिछले 12 दिनों से अनशन पर बैठे गांधीवादी अन्ना हजारे रविवार सुबह 10 बजे अपना अनशन छोड़ेंगे। उनकी मांगों के अनुरूप संसद में लाए गए प्रस्ताव पर बनी सैद्धांतिक सहमति के बाद उन्होंने शनिवार रात 9.15 बजे यह घोषणा की।

अन्ना हजारे की मांगों पर लोकसभा की सैद्धांतिक सहमति Misc

agency

प्रभावी लोकपाल विधेयक के लिए पिछले 12 दिनों से अनशन कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की तीन प्रमुख मांगों से सम्बंधित लोकसभा में पेश प्रस्ताव पर पूरे सदन ने सैद्धांतिक तौर पर सहमति जताई।

9सितंबर को राजीव के हत्यारों की मिलेगी फांसी,करूणानिधि ने की माफी की अपील National

agency

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के आरोपी 9 सितंबर को फांसी दी जाएगी। राजीव गांधी हत्याकांड में अभियुक्त लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (एलटीटीई) के सदस्य मुरुगन, सांतन और पेरारिवलन को सजा-ए-मौत मिली है। ये तीनों इस समय तमिलनाडु की वेल्लूर जेल में बंद हैं। राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल ने 11 अगस्त को ही तीनों की दया याचिका को खारिज कर दिया था।

ज्योतिष लेख