Samanya RSS Feed
लिली को मिला नया नाम Misc

agency

गायिका लिली एलेन ने आधिकारिक रूप से अपना नाम बदल कर लिली रोज कूपर रख लिया है।

अब 100 करोड़ का मतलब है सिल्वर जुबली : अभिषेक Misc

agency

अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि अब फिल्म के 100 करोड़ रुपये का व्यवसाय करने का मतलब है कि उसने रजत जयंती मनाई। अभिषेक की हाल ही में प्रदर्शित फिल्म 'बोल बच्चन' ने बॉक्स ऑफिस व्यवसाय के मामले में 100 करोड़ रुपये का व्यवसाय किया है।

'गैंग्स ऑफ वासेपुर 2' की अपनी अहमियत है : रिचा Misc

agency

अभिनेत्री रिचा चड्ढा को इसकी कोई परवाह नहीं है कि उनकी फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर-भाग दो' 'जिस्म-2' के एक सप्ताह बाद और सलमान खान की 'एक था टाइगर' से एक सप्ताह पहले प्रदर्शित हो रही है।

सफल फिल्म वही जो याद रहे बरसों : करन Misc

agency

क्या सफल फिल्म का मतलब वह फिल्म नहीं है, जो 100 करोड़ क्लब में शामिल है। बॉक्स ऑफिस पंडित भले इसी परिभाषा को मानते हैं,

'स्पाइस गर्ल्स' में बरकरार है दोस्ती Misc

agency

'स्पाइस गर्ल्स' की सदस्य मेलनी ब्राउन उर्फ मेल बी का कहना है कि इस बैंड के सदस्यों में सब कुछ ठीक है और सभी में अच्छी दोस्ती है।

उदार हुआ है सेंसर बोर्ड : दिबाकर Misc

agency

ज्यादातर फिल्मकार महसूस करते हैं कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) अब फिल्मी सामग्री को लेकर ज्यादा सख्त हो गया है, लेकिन निर्देशक दिबाकर बनर्जी मानते हैं कि अब बोर्ड ज्यादा उदार रवैया रखता है।

सलमान ने बदलवाया 'बिग बॉस' का फॉर्मेट ! Misc

agency

रिएलिटी शो बिग बॉस का रंग-ढंग और अंदाज पूरी तरह बदल सकता है। जी हां, मतलब यह कि बिग बॉस में आने वाले दिनों में न तो गाली गलौज सुनायी देगी और न ही कोई अश्लील दृश्य दिखायी देंगे। और यह सब हो रहा है सलमान खान की वजह से।

'पाथेर पांचाली' दुनिया की सर्वश्रेष्ट 50 फिल्मों में Misc

agency

सत्यजीत राय की फिल्मों को आज भी विश्व की महान फिल्मों में शामिल किया जाता है। इस बात की तस्दीक एक बार फिर हो गई है। उनकी क्लासिक पाथेर पांचाली दुनिया की सर्वकालीक सर्वश्रेष्ठ 50 फिल्मों में एक मानी गई है।

अपने काम से कभी संतुष्ट नहीं रहा : इम्तियाज Misc

agency

निर्देशक इम्तियाज ने 'जब वी मेट' और 'रॉकस्टार' जैसी व्यवसायिक रूप से सफल फिल्में बनाई हैं लेकिन वह कहते हैं कि वह कभी भी अपने काम से संतुष्ट नहीं रहे।

सौरभ की जिंदगी से प्रेरित है 'आई एम 24' Misc

agency

फिल्म निर्माता सौरभ शुक्ला का कहना है कि 'आई एम 24' एक गंजे लेखक की कहानी है जिसे इंटरनेट के जरिए एक महिला से प्यार हो जाता है और उसके बाद दोनों की मुलाकात होती है। सौरभ ने कहा कि इसे लिखना आसान था क्योंकि यह उनकी जिंदगी के अनुभव पर आधारित है।

ज्योतिष लेख