Samanya RSS Feed
टाइम के मुख्य पृष्ठ पर आमिर Misc

agency

प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के चर्चित टीवी कार्यक्रम 'सत्यमेव जयते' की अपार सफलता को देखते हुए उन्हें अपने मुख्य पृष्ठ पर स्थान दिया है।

संगीतकार आनंदजी को 'लता मंगेशकर पुरस्कार' Misc

agency

महाराष्ट्र सरकार ने गुरुवार को मशहूर संगीतकार जोड़ी कल्याणजी-आनंदजी के आनंदजी शाह को लता मंगेशकर पुरस्कार के लिए चुना गया। मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने आनंदजी (79 वर्ष) को चार दशकों से अधिक समय तक फिल्म उद्योग एवं संगीत के क्षेत्र में उनके योगदान को देखते हुए लता मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित करने का फैसला किया।

नई फिल्मों में व्यस्त हैं प्रियदर्शन Misc

agency

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक प्रियदर्शन आने वाले दिनों में काफी व्यस्त हैं। भले ही उनकी फिल्म 'कमाल धमाल मालामाल' पर्दे पर अभी नहीं आई है लेकिन उन्होंने दो फिल्मों पर काम करना शुरू कर दिया है।

बिपाशा को लगी चोट Misc

agency

डरावनी फिल्म 'राज 3' के प्रचार प्रसार में व्यस्त बॉलीवुड अभिनेतत्री बिपाशा बसु को उनके दाहिने हाथ में चोट लग गई।

व्यायाम करने का समय नहीं है मनोज बाजपेयी के पास Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अतिव्यस्तता के कारण व्यायाम न कर पाने से हताश हैं। मनोज ने ट्विटर पर लिखा, "समय न मिलने के कारण मैं व्यायाम नहीं कर पा रहा हूं। अब मुझे निराशा हो रही है। 'चटगांव' के प्रचार के लिए अहमदाबाद जा रहा हूं।"

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से जैकी का बेटा लेगा बॉलीवुड में एंट्री Misc

agency

अभिनेता जैकी श्रॉफ को पूरा विश्वास है कि फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला उनके पुत्र टाइगर की पहली फिल्म को सफल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे।

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म मैरी कॉम की जिदंगी पर Misc

agency

संजय लीला भंसाली जल्द ही भारतीय महिला मुक्केबाज मैरी कॉम पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। भंसाली की यह सोच वाकई काबिले तारीफ है। क्योंकि संजय ने एक महिला खिलाङी पर फिल्म बनाने की सोची है।

मेरी फिल्म किसी की भावना को आहत नहीं करती : देवगन Misc

agency

फिल्म 'सन आफ सरदार' के बचाव में आए बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का कहना है कि उनकी इस फिल्म में सिख समुदाय का साकारात्मक पक्ष दिखाया गया है और यह किसी की भावना को आहत नहीं करता।

मीरा की फिल्म से वेनिस फिल्म समारोह का आगाज Misc

agency

वेनिस फिल्म समारोह के 69वें संस्करण की शुरुआत बुधवार को भारतीय फिल्मकार मीरा नायर की फिल्म से हुई। नायर की यह फिल्म राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें एक युवा पाकिस्तानी को 9/11 के हमले के बाद वॉल स्ट्रीट में काफी ऊंचाई तक जाते दिखाया गया है।

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के डिस्को दीवाने का जादू चलेगा फिर से Misc

agency

स्टूडेंट ऑफ द ईयर' करण जौहर की अगली आने वाली फिल्म है इस फिल्म में तीन नये चेहरे नजर आयेगें इस फिल्म के जरिये महेश भट्ट की बेटी अलिया भट्ट फिल्मों में अपनी शुरुआत कर रही है, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' रिलीज होने से पहले ही चर्चा में है।

ज्योतिष लेख