Samanya RSS Feed
मैं निश्चित तौर पर किताब लिखूंगी : हेमा मालिनी Misc

agency

अभिनेत्री हेमा मालिनी का कहना है कि वह निश्चित रूप से महिलाओं के लिए फिटनेस पर एक किताब लिखेंगी। वैसे हेमा अभिनेत्री होने के साथ-साथ बढ़िया नर्तकी भी हैं।

'नो एंट्री में एंट्री' मनोरंजन से भरपूर फिल्म : बज्मी Misc

agency

फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी इस वक्त अपनी नई फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' पर काम कर रहे हैं और उनका कहना है कि यह फिल्म मनोरंजन से भरपूर होगी।

क्या किम कारदाशियां ने कर ली केनी वेस्ट से सगाई? Misc

agency

हमेशा चर्चा में रहने वाली सोशलाइट किम कारदाशियां के बारें में खबर है कि उन्हें को हाल ही में मियामी में हीरे की अंगूठी पहने देखा गया। इससे इस अफवाह को बल मिल रहा है कि क्या कारदाशियां ने अपने पुरुष मित्र केनी वेस्ट के साथ सगाई कर ली है?

सलमान जोर- शोर से कर रहे हैं अपने दोस्त अजय की फिल्म सन ऑफ सरदार का प्रचार Misc

agency

सलमान खान जहां दुश्मनी निभाना अच्छे से जानते हैं वहीं दोस्ती निभाने के मामले में भी पीछे नहीं हैं। खबर है कि अगले महीने दीपावली के अवसर पर अजय देवगन की सन आफ सरदार रिलीज हो रही है।

वर्तमान परिस्थितियों से मिली 'सत्याग्रह' की प्रेरणा : प्रकाश झा Misc

agency

फिल्म निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा का कहना है कि देश की वर्तमान परिस्थितियों ने उन्हें 'सत्याग्रह' बनाने के लिए प्रेरित किया।

दिसम्बर तक लगातार चलेगी 'आशिकी 2' की शूटिंग : मोहित सूरी Misc

agency

फिल्म निर्देशक मोहित सूरी इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म 'आशिकी 2' की शूटिंग के लिए गोवा में हैं। उनका कहना है कि फिल्म की शूटिंग लगातार दिसम्बर तक चलेगी।

अभय के लिए मायने नहीं रखती आलोचकों की रेटिंग Misc

agency

'चक्रव्यूह' ने अच्छी शुरुआत की है लेकिन नक्सली आंदोलन पर बनी इस फिल्म में अहम भूमिका अदा करने वाले अभय देओल के लिए अपनी इस फिल्म को लेकर आलोचकों की राय या रेटिंग का कोई मतलब नहीं।

हज यात्रा में मिले आमिर खान और शाहिद अफरीदी Misc

agency

आमिर खान जहां अपनी प्रोफशनल लाइफ में काफी जिम्मेदार हैं बात चाहे आमिर के शो सत्यमेव जयते की हो या फिर आमिर की फिल्मों की आमिर जो भी करते हैं पूरे परफेक्शन के साथ करते हैं।

गायिका सुसेन बोयल के जीवन में कोई था ! Misc

agency

खबर है कि गायिका सुसेन बोयल ने खुलासा किया है कि एक समय उनके जीवन में एक पुरुष था लेकिन दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका और इस वजह से वह काफी दुखी हुई थीं।

अंतर्राष्ट्रीय डिजिटल फिल्म महोत्सव मुम्बई में भी Misc

agency

अगले वर्ष से अंतर्राष्ट्रीय डिजिटल फिल्म महोत्सव दिल्ली के अलावा मुम्बई में भी आयोजित होगा।

ज्योतिष लेख