Samanya RSS Feed
साइंस फिक्शन फिल्म पर काम करेंगे संजय पूरन सिंह Misc

agency

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'लाहौर' के मशहूर फिल्म निर्माता संजय पूरन सिंह चौहान अक्टूबर 2013 में अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। यह एक साइंस फिक्शन (साइ-फाई) फिल्म होगी। चौहान ने बताया, "मैं एक साइ-फाई फिल्म बना रहा हूं। इसकी शूटिंग अक्टूबर 2013 में शुरू हो जाएगी।"

बुसान महोत्सव के लिए चुनी गई 'बर्फी' Misc

agency

फिल्म निर्देशक अनुराग बसु की आने वाली फिल्म 'बर्फी!' को 17वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (बीआईएफएफ) के लिए चुन लिया गया है। रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय के संयुक्त निर्माण में बनी यह फिल्म मौज मस्ती पसंद करने वाले मूक-बधिर लड़के (रणबीर कपूर) और एक ऑटिस्टिक लड़की (प्रियंका चोपड़ा) के इर्द-गिर्द घूमती है।

ऋषि कपूर की आत्मकथा अगले साल आएगी Misc

agency

पिछले चार दशक से बॉलीवुड से जुड़े रहे अभिनेता ऋषि कपूर की आत्मकथा पर आधारित किताब अगले साल जारी होगी। इस किताब में ऋषि कपूर फिल्म जगत में आए बदलाव के दौर में अपने अभिनय करियर पर नजर डालेंगे।

'चलो दिल्ली' का संस्करण अभी लेखन चरण में : लारा Misc

agency

अभिनेत्री लारा दत्ता का कहना है कि अभी फिल्म 'चलो दिल्ली' के संस्करण (सिक्वल) के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी क्योंकि फिल्म अभी अपने लेखन चरण में है। 'चलो दिल्ली' लारा के निर्माण में बनी पहली फिल्म है और उनकी माने तो वह संस्करण पर केवल तभी काम करेंगी, जब उसकी पटकथा मूल फिल्म से बेहतर होगी।

भोजपुरी सिनेमा को प्रोत्साहन की जरूरत : अमिताभ Misc

agency

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा है कि क्षेत्रीय फिल्मों को सहयोग और समर्थन की जरूरत है और यही कारण है कि वह ऐसी फिल्मों में काम के बदले कभी पैसा नहीं लेते।

स्लिम हो गयी प्रीति जिंटा Misc

agency

अभिनेत्री प्रीति जिंटा का व्यस्त शूटिंग कार्यक्रम उनके लिए फायदेमंद साबित हो रहा है। प्रीति का कहना है कि उनका वजन काफी घट गया है और वह खुद को दुबला महसूस कर रही हैं।

‘बरफी’ की शूटिंग में काफी मजा आया : रणबीर कपूर Misc

agency

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘बरफी’ में रणबीर का किरदार काफी खास है इस फिल्म में रणबीर ने एक ऐसे लड़के का रोल किया है जो बोल और सुन नहीं सकता है इसलिये रणबीर के पास इस फिल्म में बोलने के लिये कोई डायलॉग और गाने नहीं थे।

टाइम के कवर पर आमिर Misc

agency

प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के चर्चित टीवी कार्यक्रम 'सत्यमेव जयते' की अपार सफलता को देखते हुए उन्हें अपने मुख्य पृष्ठ पर स्थान दिया है। आमिर का यह कार्यक्रम देश के ज्वलंत मुद्दों और उनके निदान पर केंद्रित है।

रोमांस के बारे में नहीं है 'गनडे' Misc

agency

अली अब्बास जाफर अपने निर्देशन में बनने वाली दूसरी फिल्म 'गनडे' के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

सैफ लॉन्च करेगें करीना के कजिन अरमान को Misc

agency

कपूर खानदान की एक और जनरेशन बॉलीवुड में एंट्री लेने को तैयार है। खबर है कि बॉलीवुड में करिश्मा और करीना के कजिन अरमान जैन जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेंगे।

ज्योतिष लेख