Samanya RSS Feed
प्रणब ने सोनिया गांधी से मुलाकात की Misc

agency

केंद्रीय वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। अधिकारियों ने बताया कि दोनों नेताओं के बीच आगामी राष्ट्रपति चुनावों को लेकर चर्चा हुई।

यूरो कप 2012 : पुर्तगाल ने डेनमार्क को 3-2 से हराया Misc

agency

यूरो कप में बुधवार को ग्रुप 'बी' के एक अहम मुकाबले में पुर्तगाल ने डेनमार्क को 3-2 से पराजित कर इस प्रतियोगिता में अपना अभियान जारी रखा है। पुर्तगाल की जीत के हीरो रहे स्लिवेस्टर वारेला, जिन्होंने 87वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को निर्णायक बढ़त दिलाई।

भारत हालात को काबू में कर लेगा : कृष्णा Misc

agency

भारत और अमेरिका के बीच रणनीतिक वार्ता में भारत ने कहा कि वह निवेशकों का विश्वास हासिल कर लेगा, जबकि एक वरिष्ठ अमेरिकी अधिकारी ने भारत में निवेश के माहौल पर अमेरिकी कारोबारियों की चिंता सामने रखी।

भ्रष्टाचार व खनन के सवालों पर असहज हुए शिवराज Misc

agency

भ्रष्टाचार और अवैध खनन के खिलाफ पूरी दमदारी से लड़ाई लड़ने का दावा करने वाले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहली दफा इन दोनों ही मुद्दों पर असहज नजर आए।

राष्ट्रपति चुनाव पर तृणमूल के साथ परामर्श करेंगे : मुलायम Misc

agency

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के लिए उम्मीदवार तय करने के मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के साथ वह विचार-विमर्श करेंगे।

गजल बादशाह मेहदी हसन का निधन Misc

agency

भारत में जन्मे पाकिस्तानी गजल बादशाह मेहदी हसन का बुधवार को निधन हो गया। वह 84 साल के थे।

भारत और फिनलैंड के बीच सामाजिक सुरक्षा समझौता Misc

agency

भारत और फिनलैंड के बीच सामाजिक सुरक्षा समझौते पर मंगलवार को यहां हस्ताक्षर किए गए।

क्राई ने शुरू किया बालश्रम विरोध अभियान Misc

agency

बाल अधिकारों के संरक्षण के लिए काम कर रहे संगठन चाइल्ड राइट्स एंड यू (क्राई) ने बालश्रम के मामलों का लेखाजोखा रखने के लिए मंगलवार को एक ऑनलाइन कार्यक्रम की शुरुआत की।

यूरो कप 2012 : चेक गणराज्य ने ग्रीस को 2-1 से हराया Misc

agency

स्थानीय म्यूनिसिपल स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए ग्रुप 'ए' के दूसरे राउंड के मुकाबले में चेक गणराज्य की टीम ने ग्रीस को 2-1 से हरा दिया।

हिमाचल में 8 चीनी नागरिक गिरफ्तार Misc

agency

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में गैरकानूनी रूप से काम कर रहे आठ चीनी नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

ज्योतिष लेख