Samanya RSS Feed
क्रूज से अलग होने के बाद केटी अपनी बेटी की आदत बदल रही हैं Misc

agency

हॉलीवुड स्टार्स के बच्चो के नखरे भी कुछ कम नहीं होते हैं, अगर बात की जाए टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी की तो वह भी कुछ कम नहीं है।

'क्या सुपर कूल है हम' में चंकी बने बाबा 3जी Misc

agency

साजिद खान की 'हाउसफुल' में आखिरी पास्ता के किरदार में नजर आए चंकी पांडे आने वाली वयस्क हास्य फिल्म 'क्या सुपर कूल है हम' में बाबा 3जी की भूमिका में नजर आएंगे।

बेटा जुनैद भी पिता आमिर की राह पर Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के सुपुत्र जुनैद भी पिता के नक्शे कदम पर चल दिए हैं। जी नहीं, 17 साल के जुनैद एक्टिंग में हाथ आजमाने नहीं जा रहे बल्कि वह निर्देशन की कमान संभालने जा रहे हैं।

हिन्दीलोकडॉटकॉम अब Toatal Filmi Total Hindi Misc

agency

हिन्दीलोकडॉटकॉम अब नए रुप-रंग और कलेवर में पाठकों के सामने पेश है। कई लोगों को हिन्दी लोक का बदला रुप हैरान कर सकता है,क्योंकि नया कलेवर पूरी तरह सिनेमा केंद्रित है। दरअसल, हिन्दी भाषा में सिनेमा की कोई साइट न होने की वजह से यह पहल की गई है।

'काका' को मिली अस्पताल से छुट्टी Misc

agency

'अराधना', 'अमर प्रेम' 'सफर', 'कटी पतंग' और 'आनंद' जैसी फिल्मों में जीवंत अभिनय करने वाले अपने जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना की तबीयत में सुधार होने के बाद सोमवार को उन्हें लीलावती अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

सोनल को पसंद करते है नील Misc

agency

लम्बे समय बाद सोनल चौहान नील नितिन मुकेश के साथ 3जी में नज़र आने वाली हैं, लेकिन अभी से इस नील और सोनल के बीच की नज़दीकीं की चर्चा होने लगी है।

टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी को पसंद है डॉगी Misc

agency

हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी को डॉगी बहुत पसंद है और वह उस वक्त रोने लगीं, जब उसकी अभिनेत्री मां ने उसे कुत्ता दिलाने से इंकार कर दिया।

अईया' में लावणी नृत्य करती नजर आएंगी रानी Misc

agency

कैटरीना कैफ और विद्या बालन के बाद अभिनेत्री रानी मुखर्जी एक गाने में लावणी नृत्य करती नजर आएंगी। उन्होंने यह फिल्म 'अईया' के एक गाने में किया है और इसका निर्देशन वैभवी मर्चेट ने किया है।

रितिक की जगह 'पानी' करेंगे रणवीर कपूर Misc

agency

प्रख्यात निर्माता-निर्देशक शेखर कपूर का महात्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'पानी' अब पूरा हो सकता है। सूचना है कि इस फिल्म के लिए रणवीर कपूर को ले लिया गया है।

महिला ने की बीबर से 92.3 लाख डॉलर मुआवजे की मांग Misc

agency

गायक जस्टिन बीबर को चाहने वालों ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उनकी आवाज किसी को बहरा भी बना सकती है। अमेरिका में एक महिला ने बीबर पर उसके दोनों कानों को बहरा करने का आरोप लगाते हुए 92.3 लाख डॉलर के मुआवजे के लिए मुकदमा दायर कर दिया है।

ज्योतिष लेख