Samanya RSS Feed
सलमान हुए बीमार!हार्ट,नर्व या स्पाइनल की है उन्हें समस्या Bollywood

agency

फिल्म अभिनेता सलमान खान का स्वास्थ्य इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वे लगातार डॉक्टर के संपर्क में है। सूत्रों की मानें तो सलमान को या तो कार्डियक की समस्या है या फिर वे स्पाइनल तकलीफ से जूझ रहे हैं। सलमान अपनी बीमारी का इलाज कराने आने वाले दिनों में अमेरिका जा सकते हैं।

बिल पर कपड़े उतारने का ऐलान करने वाली सलीना है कौन? Misc

agency

सलीना अली खान कौन है। खुद को अभिनेत्री बताने वाली सलीना खान ने क्या बॉलीवुड की किसी फिल्म में काम किया है? ये सवाल अब पूछा जा रहा है। वजह यह कि सलीना अली खान ने ऐलान किया है कि अगर अन्ना हजारे की मांग नहीं मानी गई यानी जनलोकपाल बिल पास नहीं किया गया तो वह कपड़े उतार कर सड़क पर नाचेंगी।

सलीना का पब्लिसिटी स्टंट, बिल पास नहीं हुआ तो न्यूड होकर नाचूंगी Misc

agency

राखी सावंत, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को सलीना अली खान से रश्क हो सकता है। वजह यह कि जो आइडिया इन लोगों की खोपड़ी में घूमते हैं, उसे सलीना अली ने झपट लिया। सलीना ने कहा है कि अन्ना हजारे की मांग को नहीं माना गया तो वे न्यूड होकर नाचेंगी। जाहिर है, पब्लिसिटी बटोरु इस आइडिया को लेकर अब बाकी ड्रामा क्वीन को रश्क होगा ही।

अन्ना हजारे ने कहा, बातचीत का रास्ता बंद नहीं Misc

agency

प्रभावी लोकपाल के लिए रामलीला मैदान में अनशन पर बैठे गांधीवादी अन्ना हजारे ने रविवार को कहा कि सरकार के साथ उनकी बातचीत के दरवाजे खुले हैं लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया कि उनकी टीम द्वारा तैयार जन लोकपाल विधेयक के संसद में पारित होने तक उनका अनशन जारी रहेगा।

ओवल टेस्ट : बेल का शतक, इंग्लैंड की स्थिति मज़बूत Cricket

agency

धुरंधर बल्लेबाज केविन पीटरसन के नाबाद 98 और इयान बेल (नाबाद 114) के करियर के 16वें शतक की बदौलत इंग्लिश क्रिकेट टीम ने केनिंग्टन ओवल मैदान पर जारी चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

समाज को आइना दिखाते अन्ना पर चुटकुले National

hindilok

अन्ना की आंधी का असर चुटकुला जगत पर भी पड़ा है। अन्ना के अनशन से उठे राजनीतिक बवंडर के बीच कई चुटकलें भी एसएमएस और नेट के जरिये घर घर तक पहुंच रहें हैं और व्यंग के माध्यम से हमें आइना दिखा रहे हैं। पेश है अन्ना और भारतीय राजनीति के मौजूदा चेहरे पर कुछ हंसगुल्ले।

गुलज़ार साहब की चंद बेहतरीन शायरी और गीत Bollywood

hindilok

गुलज़ार साहब की चंद बेहतरीन शायरी और गीत -शाम से आँख में नमी सी है,आज फिर आप की कमी सी है..। हाथ छूटे भी तो रिश्ते नहीं छोड़ा करते वक़्त की शाख़ से लम्हें नहीं तोड़ा करते.., दो नैनों में आसू भरे हैं निंदिया कैसे समाए…,मौत तू एक कविता है, मुझसे एक कविता का वादा है मिलेगी मुझको....

ओवल टेस्ट : सम्मान की खातिर खेलेगी भारतीय टीम Cricket

agency

भारत और इंग्लैंड की क्रिकेट टीमों के बीच गुरुवार से केनिंग्टन ओवल मैदान पर चौथा टेस्ट मैच खेला जाना है। शीर्ष वरीयता प्राप्त टेस्ट टीम का ताज गंवाने के बाद भारतीय टीम सम्मान बचाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

कार बाज़ार में मारुति का दांव, स्विफ्ट का नया मॉडल लॉन्च Misc

agency

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कम्पनी मारुति सुजुकी ने बुधवार को स्विफ्ट के नए मॉडल को बाजार में उतारा है। नये मॉडल के पेट्रोल संस्करण की कीमत 4.22 लाख रुपये से 5.53 लाख रुपये और डीजल संस्करण की कीमत 5.17 लाख रुपये से 6.38 लाख रुपये के बीच रखी गई है। स्विफ्ट, मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है।

गोवा में हीरोइन को गार्ड बनने के लिए बुलावा भेजा गया ! Misc

agency

गोवा की राज्य रोजगार एजेंसी ने सुरक्षाकर्मी पद के साक्षात्कार के लिए गोवा की क्षेत्रीय फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री को बुलाया है। कम्प्यूटर विज्ञान में स्नातक और शोध कर रही अभिनेत्री ने विभाग पर नाराजगी जाहिर की है।

ज्योतिष लेख