Samanya RSS Feed
आशा अभिनय से चौंका देंगी : पद्मिनी Misc

agency

अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी का कहना है कि आने वाली फिल्म 'माई' में अपने अभिनय से आशा भोंसले सबको चौंका देने वाली हैं। दशकों तक अपनी मधुर आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली आशा पहली बार अभिनय कर रही हैं।

अजय देवगन के साथ फिल्म बनाएंगे प्रभुदेवा Misc

agency

कोरियोग्राफर-निर्देशक प्रभुदेवा अपनी अगली फिल्म में अजय देवगन को बतौर नायक लेने की योजना बना रहे हैं। प्रभुदेवा सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ लगातार सफलतम फिल्में दे चुके हैं।

गंभीर किरदार शूटिंग के बाद भी साथ रहते हैं : रणबीर कपूर Misc

agency

अभिनेता रणबीर कपूर का कहना है कि गंभीर किरदार शूटिंग के बाद भी उनके साथ रहते हैं और इसका उनके जीवन में सकारात्क असर होता है।

नफासत से हुआ है डेविड में अंतरंग दृश्यों का फिल्मांकन : नील Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश ने फिल्म 'डेविड' में सह-कलाकार मोनिका डोगरा के साथ कुछ अंतरंग दृश्य किए हैं। उन्होंने कहा कि दृश्य बहुत खूबसूरती के साथ फिल्माए गए हैं।

आश्चर्यों से भरे हैं रहमान : मणिरत्नम Misc

agency

दक्षिण भारतीय फिल्मकार मणिरत्नम को संगीतकार ए.आर. रहमान के साथ काम करते हुए दो दशक हो चुके हैं। मणिरत्नम कहते हैं कि वह अब भी नहीं जान पाए हैं कि रहमान किस तरह काम करते हैं।

राजेश खन्ना मेरे एकमात्र आदर्श थे : पंकज कपूर Misc

agency

मकबूल' व 'ब्लू अम्ब्रेला' जैसी गैर-पारम्परिक फिल्मों के लिए मशहूर बॉलीवुड अभिनेता पंकज कपूर ने कहा है कि वह दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना जैसा बनने के मकसद से फिल्मोद्योग में आए थे।

फिल्मफेयर अवार्ड्स की हमेशा खास जगह रहेगी : करन Misc

agency

निर्माता-निर्देशक करन जौहर का कहना है कि उनकी जिंदगी में फिल्मफेयर अवार्ड्स की हमेशा एक खास जगह रहेगी। उन्होंने कहा कि खासकर उन्हें मिला पहला फिल्मफेयर अवार्ड तो उनके लिए बहुत खास है। बॉलीवुड के ऑस्कर अवार्ड्स माने जाने वाले फिल्मफेयर अवार्ड्स के 58वें समारोह का आयोजन 20 जनवरी को होगा।

'इंकार' में पति के अभिनय पर फिदा मेहर Misc

agency

मॉडल से अभिनेता बने अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्म 'इंकार' में उनके अभिनय ने उनकी पत्नी मेहर जेसिया को उनका कायल बना दिया है।

फिल्म फेयर में 'बर्फी!' को सर्वाधिक नामांकन Misc

agency

फिल्मकार अनुराग बसु की 'बर्फी!' को 58वें आइडिया फिल्म फेयर अवार्ड्स-2012 में सबसे अधिक नामांकन मिले हैं। 'बर्फी!' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म सहित सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए भी नामांकित किया गया है।

मुम्बई में थियेटर की कद्र नहीं : पंकज कपूर Misc

agency

बॉलीवुड कलाकार पंकज कपूर कहते हैं कि उन्होंने मुम्बई में थियेटर शुरू करने की कोशिश की थी लेकिन यहां लोग रंगमंच के बजाए टीवी के पीछे ज्यादा भागते हैं।

ज्योतिष लेख