विवेक ओबेराय पिता बने,घर बेटे का आगमन samanya

--

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेराय और उनकी पत्नी प्रियंका अल्वा के घर एक बेटे ने जन्म लिया है। विवेक ने बुधवार को ट्विटर पर यह जानकारी साझा करते हुए लिखा, "आज मेरी जिंदगी का सबसे खास दिन है। प्रियंका और मेरे घर में एक सुंदर और स्वस्थ लड़के ने जन्म लिया है।"

बर्लिन नहीं जाएंगे 'काई पो चे!' के कलाकार Khabar

--

'काई पो चे!' के तीन प्रमुख पुरुष कलाकार फिल्म के प्रचार में इतने व्यस्त हैं कि वे बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में भाग नहीं ले सकेंगे, जहां इस फिल्म का प्रीमियर होना है।

मैं कमर्शियल सिनेमा का प्रशंसक हूं : आयुष्मान Khabar

---

'विक्की डोनर' के अभिनेता आयुष्मान खुराना कहते हैं कि उनकी कोई विशेष योजनाएं नहीं हैं लेकिन वह व्यावसायिक सिनेमा में यथार्थपूर्ण भूमिकाएं करना चाहते हैं। आयुष्मान ने आईएएनएस से एक साक्षात्कार में कहा, "मैं हर तरह की फिल्में करना चाहता हूं। मैं व्यावसायिक सिनेमा का भी बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

एक साथ प्रदर्शित हुई फिल्मों की बॉक्सऑफिस पर जद्दोजहद samanya

--

बीते शुक्रवार एक साथ प्रदर्शित हुई चार फिल्मों 'माई', 'लिसन अमाया', 'मिडनाइट्स चिल्ड्रेन' और 'विश्वरूप' में से सिर्फ कमल हासन की विवादित फिल्म 'विश्वरूप' ही दर्शक जुटाने में कामयाब रही। वहीं विवादित लेखक सलमान रुश्दी की किताब पर बनी फिल्म 'मिडनाइट्स चिल्ड्रन' के कुछ टिकटों की बिक्री हुई।

फिल्म समीक्षा : इंकार Entertainment

Deepika Srivastava

मशहूर फिल्म डायरेक्टर और राइटर सुधीर मिश्रा की फिल्म इंकार इस हफ्ते रिलीज हुयी है। सुधीर एक बेहतरीन डायरेक्टर होने के साथ-2 लेखक भी हैं। सुधीर मिश्रा ने इससे पहले हजारो ख्वाहिश ऐसी हैं बेहतरीन फिल्म को डायरेक्ट किया।

फिल्म समीक्षा : मटरु की बिजली का मनडोला Entertainment

agency

विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म 'मटरु की बिजली का मनडोला' इस हफ्ते रिलीज हुयी जिसका इंतजार लोगों को लम्बे समय से था। फिल्म के टाइटल से ही लगता है कि फिल्म थोडी अलग तरह की होगी और ऐसा ही है फिल्म के संवाद और सीन थोडे हटकर हैं फिल्म में पहली बार अनुष्का शर्मा और इमरान खान की जोडी नजर आयी ।

दबंग 2 : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म दबंग 2 है। सलमान की दबंग 1 को लेकर पहले जितना उत्साह था लोगों में इस फिल्म को लेकर भी लोगों में जबरदस्त उत्साह है। 'एक था टाइगर ' के बाद सलमान की यह दूसरी हिट फिल्म हो सकती है।

चल गया 'खिलाडी 786' का जादू : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

इस हफ्ते अक्षय कुमार की खिलीडी सीरीज की खिलाडी 786 रिलीज हुयी। करीब 12 साल बाद अक्की की खिलाडी सीरीज की यह फिल्म रिलीज हुयी। अक्षय अपनी एक्शन और रोमांटिक फिल्मों के लिये जाने जाते हैं। और इस फिल्म से अक्षय को काफी उम्मीदें हैं। अगर पिछली खिलीडी सीरीज फिल्मों की बात करे तो अक्षय की ज्यादातर फिल्में एक्शन से भरी थी। लेकिन खिलाडी 786 कामेडी फिल्म है।

आमिर की 'तलाश' में है काफी सस्पेंस : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

लम्बे समय बाद आमिर की 'तलाश' इस हफ्ते रिलीज हो गयी है। इस फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता काफी पहले से थी। इस फिल्म की सबसे खास बात आमिर खान हैं।

लव शव ते चिकन खुराना है काफी टेस्टी : फिल्म समीक्षा Entertainment

agency

अगर हम इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों की बात करे तो इस हफ्ते अनुराग कश्यप की फिल्म लव शब ते चिकन खुराना रिलीज हो गयी है। जिसका डायरेक्शन समीर शर्मा ने किया है। इस फिल्म में लम्बे समय बाद कुनाल कपूर दिखाई देगें।

ज्योतिष लेख