इमरान को बेंगलुरू से खास लगाव Khabar

-

बेंगलुरू में फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में' की शूटिंग कर रहे अभिनेता इमरान खान को इस शहर से खास लगाव है, क्योंकि यहां उन्होंने अपना बचपन बिताया है। इमरान खान (30) बचपन में बेंगलुरू के एक बोर्डिग स्कूल में पढ़ते थे। फिल्म शूटिंग के लिए दोबारा यहां आकर वह बहुत उत्साहित हैं।

बिपाशा को नहीं है किसी साथी की तलाश Khabar

-

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने कहा कि शादी करने का उनकी कोई योजना नहीं है और न ही वह किसी साथी की तलाश कर रही हैं। बुधवार को टीवी कार्यक्रम 'अर्जुन' के सेट

रणवीर और अर्जुन की कोलकाता में गलबहियां samanya

-

'गुंडे' के रणवीर कपूर और अर्जुन कपूर अपने बीच न जमने की अफवाह को धता बताते हुए सेट के बाहर कोलकाता की खुली हवा में गलबहियां डाले घूम रहे हैं। रणवीर ने मंगलवार को कोलकता में एक मीडिया कॉन्फ्रेंस में बताया, "अर्जुन पूरे दिन मुझे अपनी बातों से गुदगुदाता रहता है। काम करने के लिए वह मेरा चहेता सहनायक है। उसमें गजब का हास्यबोध है।

इंटरनेट पर हिट हैं सलमान, अनुष्का samanya

-

एक ताजा सर्वेक्षण के मुताबिक, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को देश में इंटरनेट पर सबसे अधिक ढूंढा जाता है। सामाजिक

मेरा किरदार कहानी को आगे ले जाता है : सोनल चौहान samanya

-

अभिनेत्री सोनल चौहान का कहना कि उनकी डरावनी फिल्म '3जी' में उनका किरदार शीना महज एक आकर्षक लड़की नहीं है बल्कि वह कहानी को आगे ले जाती है। 27 वर्षीय सोनल ने यहां एक मुलाकात में कहा, "मुझे लगता है

शेर खान की भूमिका में शानदार दिखेंगे श्रीहरि : सोनू सूद samanya

-

अभिनेता सोनू सूद को 'जंजीर' से बाहर होने का थोड़ा भी मलाल नहीं है। इस फिल्म में उनकी जगह लेने वाले श्रीहरि को उन्होंने शुभकामना दी है। उनको पूरा यकीन है कि दक्षिण भारतीय अभिनेता शेर खान की भूमिका में 'शानदार' दिखेगा।

अजय को देखकर तालियां बजाएंगे दर्शक : साजिद खान samanya

-

निर्देशक साजिद खान अपनी रीमेक फिल्म 'हिम्मतवाला' से एक बार फिर 1980 के दशक के सिनेमा का जादू जगाने को तैयार हैं। उनका कहना है कि पर्दे

भूत-प्रेत पर विश्वास करती हैं कोंकणा Khabar

-

अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा का कहना है कि वह भूत-प्रेत पर विश्वास करती हैं और उनका यह भी मानना है कि ये वास्तव में होते हैं। कोंकणा जल्द ही एक डरावनी फिल्म 'एक थी डायन' में नजर आएंगी। कोंकणा सोमवार को फिल्म के प्रचार के लिए टीवी धारावाहिक एक थी नायिका के लांच के मौके पर विचार प्रकट कर रही थीं।

कान फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएगी 'चेनु' Khabar

-

निर्देशक मंजीत सिंह की फिल्म 'चेनु' कान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की एल एटेलियर श्रेणी के लिए चुनी गई है। यह विश्वभर से चुनी गईं 15 फिल्मों में शामिल है।

सुनील दत्त पहले एंग्रीमैन थे : अमिताभ बच्चन samanya

-

महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि बॉलीवुड के पहले एंग्रीमैन वह नहीं बल्कि मदर इंडिया का बिरजू था जो किरदार सुनील दत्त ने निभाया था।

ज्योतिष लेख