सिनेमा के जुनून से भरपूर है 'बॉम्बे टॉकीज' : जौहर samanya

-

फिल्म निर्माता करन जौहर ने हाल ही में तीन और निर्देशकों के साथ मिलकर 20 मिनट की एक फिल्म 'बॉम्बे टॉकीज' की शूटिंग शुरू की है। वह कहते हैं कि भारतीय सिनेमा में जुनून की वजह से उन्होंने यह फिल्म बनाई।

अनुष्का का किरदार मुझसे काफी मेल खाता है : चित्रांगदा Khabar

-

फिल्म 'आई मी और मैं' में अनुष्का का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का कहना है कि यह उनके व्यक्तित्व से काफी मिलता जुलता है क्योंकि वह भी सम्बंधों और भावनाओं की काफी कद्र करती हैं।

'महिला पत्रकारों के साथ समय बिताना प्रचार का हिस्सा नहीं' Khabar

-

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने महिला रेडियो जॉकी सहित टेलीविजन और समाचार पत्र की महिला पत्रकारों से खास मुलाकात की थी लेकिन उनके मुताबिक यह उनकी फिल्म 'आई, मी और मैं' के प्रचार का हिस्सा नहीं था।

एक महीने दिल्ली में रहेंगे आयुष्मान Khabar

-

आयुष्मान खुराना यशराज फिल्म्स की फिल्म की शूटिंग के लिए राजधानी शिफ्ट हो रहे हैं।

रिश्तों में भावनात्मक संतुष्टि बेहद अहम : चित्रांगदा samanya

-

गोल्फ खिलाड़ी ज्योति सिंह रंधावा की जीवन संगिनी अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह बताती हैं कि उनके लिए रिश्तों में भावनात्मक संतुष्टि बेहद अहम है। ठीक कुछ ऐसी ही बात उनकी आने वाली फिल्म 'आई, मी और मैं' में उनकी किरदार अनुष्का के साथ है।

100 करोड़ रुपये की सीमा फिल्मों के विकास में बाधा : करन samanya

-

फिल्म निर्माता तथा फिक्की फ्रेम्स 2013 के सह-अध्यक्ष करन जौहर ने कहा कि 100 करोड़ रुपये की सीमा ने बालीवुड फिल्मों के विकास को बाधित किया है

दाऊद के किरदार में नजर आएंगे ऋषि samanya

-

फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर निर्देशक निखिल आडवानी की फिल्म 'डी-डे' में दाऊद इब्राहिम की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि निर्देशक की शुरुआती योजना के विपरीत फिल्म में उनके किरदार को दाऊद नहीं बुलाया जाएगा।

घुड़सवारी के शौकीन हैं रणदीप Khabar

-

अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी आगामी फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और उनके मुताबिक खाली वक्त में उन्हें घुड़सवारी का शौक है।

पैदाइशी स्टार हैं सारा : महेश Khabar

-

फिल्मकार महेश भट्ट का कहना है कि पाकिस्तानी अभिनेत्री सारा लारेन स्टार बनने के लिए ही पैदा हुई हैं। महेश ने कहा, "वह पैदाइशी स्टार हैं। उनमें विजेता बनने के लिए जुनून, खूबसूरती और दृढ़ इच्छाशक्ति है।"

फिल्म समीक्षा : डेविड Entertainment

agency

बिजॉय नाम्बियार की फिल्म डेविड इस हफ्ते रिलीज हो गयी है। बिजॉय ने दो साल पहले शैतान का निर्देशन किया था जो कि आज के युवा पीढ़ी को ध्यान में रखकर बनाई गयी थी।

ज्योतिष लेख