माधुरी ने शुरू की ऑनलाइन नृत्य अकादमी samanya

-

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने एक ऑनलाइन नृत्य अकादमी शुरू की है और वह इसे प्रशसंकों के करीब पहुंचने का अपना तरीका मानती हैं। उन्होंने 'डांस विद माधुरी दीक्षित डॉट कॉम' नृत्य अकादमी शुरू की है। वेबसाइट को जारी करते हुए

काई-पो-चे : पतंगों की तरह युवाओं के परवाज की कहानी Entertainment

-

वर्ष की इससे बेहतर शुरूआत नहीं हो सकती। वर्ष की शुरूआत में ही वर्ष की श्रेष्ठ फिल्मों में से एक, भावनाओं को उद्वेलित करने वाली और वर्तमान से कहीं आगे भविष्य की फिल्मों को रास्ता दिखाने वाली फिल्म साबित हो सकती है 'काई-पो-चे'।

अमृता राव बिग बी के साथ दिखेंगी बड़े पर्दे पर samanya

-

प्रकाश झा ने अपनी फिल्म 'सत्याग्रह' के लिए अमृता राव को चुना है। राव इस बात को लेकर बेहद खुश हैं कि उनके अधिकतर सीन किसी और के साथ नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के साथ है। खबर के मुताबिक फिल्म में उनकी भूमिका को कार्यकर्ता अन्ना हजारे के सांचे पर ढाला गया है।

महिलाएं खुद करें अपनी सुरक्षा : युक्ता मुखी samanya

-

पूर्व विश्व सुंदरी व अभिनेत्री युक्ता मुखी का कहना है कि महिलाओं को अपनी सुरक्षा के लिए व्यवस्था या सरकार पर निर्भर होने के बजाय खुद हिफाजत करने के उपाय करने चाहिए। महिला सशक्तीकरण पर

मुझे ऑस्कर में यकीन नहीं : सनी देओल samanya

-

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'आई लव न्यू ईयर' के प्रमोशन के सिलसिले में व्यस्त हैं। वह ऑस्कर में जाने की जरूरत नहीं समझते, भारतीय दर्शकों के साथ ही खुश हैं।

पहली फिल्म की तरह कड़ी मेहनत करती हूं : चित्रांगदा Khabar

-

बॉलीवुड अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह कहती हैं कि अपनी पहली फिल्म की तरह ही वह अपनी हर फिल्म में मेहनत से काम करती हैं। चित्रांगदा ने 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' 'ये साली जिन्दगी'

दर्शकों से जुड़ना चाहते हैं ओनिर Khabar

-

फिल्मकार ओनिर का कहना है कि फिल्म निर्माण के माध्यम से वह लोगों से जुड़ना चाहते हैं। 43 वर्षीय ओनिर 'बस एक पल', 'माई ब्रदर निखिल' और 'आई एम' फिल्म के लिए जाने जाते हैं। इन फिल्मों में

फराह खान को अभिनेत्री की तलाश Khabar

-

नृत्य निर्देशक और फिल्मकार फराह खान अपनी नई फिल्म के लिए एक अभिनेत्री की तलाश कर रही हैं। 48 वर्षीया फराह ने इसकी घोषणा ट्विटर पर की है। इस नई फिल्म का निर्देशन एक नवोदित निर्देशक करेंगे।

मुन्नाभाई' से जुड़ी है सर्किट की पहचान : अरशद samanya

-

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी कहते हैं कि उन्होंने फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में जिस तरह सर्किट का किरदार निभाया, वैसा इस फिल्म की श्रृंखला से बाहर कहीं नहीं निभाया। ऐसा करके वह सर्किट की भूमिका का अनादर नहीं करना चाहते थे।

मिल्खा के न मिटने वाले जुनून ने प्रभावित किया : राकेश samanya

-

फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' का निर्माण कर रहे फिल्मकार राकेश ओम प्रकाश मेहरा के लिए उनका राष्ट्रीय रिकार्ड मुख्य आकर्षण नहीं था।

ज्योतिष लेख