डर की पर्याय बन चुकी हूं : बिपाशा samanya

--

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने लगता है कि दर्शकों को डराने का ठेका ले लिया है। वरना क्या वजह है कि वो डरावनी फिल्मों के मामले में निर्माताओं की पहली पसंद हैं?

मर्डर-3 की सफलता के लिए जैक्लीन ने दी शुभकामनाएं Khabar

-

मर्डर-2 से सुर्खियों में छाईं अभिनेत्री जैक्लीन डिसूजा ने इसी श्रृंखला में भट्ट कैंप की तीसरी फिल्म मर्डर-3 की सफलता के लिए अपनी शुभकामना दी।

एबीसीडी' ने साप्ताहांत में 19 करोड़ रुपये कमाए samanya

-

कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी-एनी बॉडी कैन डांस' ने घरेलू टिकट खिड़की पर सप्ताहांत में 19.5 करोड़ रुपये कमाए। देश की इस सबसे पहली 3डी डांस फिल्म का निर्माण यूटीवी मोशन पिक्च र्स ने 12 करोड़ रुपये की लागत से किया है। फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 5.5 करोड़, शनिवार को 6.5 करोड़ तथा रविवार को 7.5 करोड़ रुपये कमाए।

अनुपम करेंगे 'रॉबर्ट डी नीरो' पर फिल्म का निर्देशन samanya

-

प्रख्यात अभिनेता अनुपम खेर एक लघु फिल्म 'आई वेंट शॉपिंग फॉर रॉबर्ट डी नीरो' का निर्देशन करते हुए नजर आएंगे। अनुपम खेर हॉलीवुड के महान अभिनेता नीरो का बहुत सम्मान करते हैं तथा उनके साथ एक फिल्म 'सिल्वर लाइनिंग प्लेबुक' में काम भी कर चुके हैं।

'फंस गए..' के लेखक-निर्देशक की सीक्वल में रुचि नहीं samanya

-

2010 में आई व्यंग्यात्मक फिल्म 'फंस गए रे ओबामा' के लेखक-निर्देशक सुभाष कपूर ने इसके सीक्वल से जुड़ने की कोई इच्छा नहीं जाहिर की है। 'फंस गए रे ओबामा' के निर्माता अशोक पांडे ने इस हास्य फिल्म के सीक्वल की घोषणा कर दी है। लेकिन सुभाष कपूर को इसकी कोई जरूरत महसूस नहीं होती।

जब शत्रुघ्न ने रानी को रानी चोपड़ा बुलाया! samanya

--

क्या रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के बीच शादी हो चुकी है और अब इस बात सिर्फ छुपाया जा रहा है। यूं ये बात कहना अफवाह को हवा देना है लेकिन इस अफवाह को एक बार फिर बल मिला है। और वजह बने शत्रुघ्न सिन्हा।

कौन होगा स्माइली का वेलेंटाइन? samanya

-

वेलेंटाइन डे करीब है और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच इस दिन को खास बनाने की होड़ है। इस बीच, अभिनेत्री स्माइली सूरी ने भी एक योजना बनाई है। बेहद अलग।

इलाज के लिए विदेश जाएंगे सलमान samanya

--

सलमान खान की तबियत अभी भी ठीक नहीं है। वह बाहर से भले पूरी तरह फिट दिखते हैं लेकिन सच्चाई यही है कि उन्हें खासी समस्या है। और इस वजह से एक बार फिर सलमान को विदेश जाना है।

'काई पो चे' देख रो पड़ेंगी अंकिता! Khabar

-

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली फिल्म 'काई पो चे' 22 फरवरी को प्रदर्शित हो रही है और उनकी महिला मित्र अंकिता लोखंडे का कहना है कि वह इस फिल्म को देखकर रो पड़ेंगी।

'काई पो चे' की तुलना '3 इडियट्स' से नहीं कर सकता : चेतन भगत samanya

-

चेतन भगत अपनी एक और पुस्तक पर आधारित आने वाली दूसरी फिल्म 'काई पो चे' की तुलना '3 इडियट्स' से नहीं करना चाहते।

ज्योतिष लेख