निर्णय लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं बच्चे : ओनिर samanya

-

फिल्मकार ओनिर का मानना है कि परिवार द्वारा निर्णय लेने में बच्चे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और अकसर उन्हें न कहना मुश्किल होता है। सड़क दुर्घटनाओं को लेकर जागरुकता फैलाने वाले 'स्टीयर फार सेफ्टी' अभियान के लिए स्कूली बच्चों द्वारा बनाई गई 10 लघु फिल्म के प्रदर्शन के दौरान 43 वर्षीय ओनिर गुरुवार को यहां उपस्थित थे।

त्रिप्ता को 'ब्लडी इश्क' से सितारे चमकने की आशा samanya

--

अभिनेत्री त्रिप्ता पाराशर रणदीप हुड्डा की सफलता से खुश है और उम्मीद करती हैं 'ब्लडी इश्क' से उनके भी सितारे चमकेंगे। त्रिप्ता ने हुड्डा के साथ 'रंग रसिया' में काम किया था।

'आई, मी और मैं' में भूमिका पाकर खुश हैं प्राची Khabar

-

बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई फिल्म 'आई, मी और मैं' में भूमिका पाकर बहुत खुश हैं। वह कहती हैं आखिरकार उन्हें वह भूमिका करने का अवसर मिला जिसे वह हमेशा करने की चाहत रखती थीं।

'द अटैक्स..' का पृष्ठभूमि संगीत जारी करेंगे वर्मा Khabar

-

बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा जल्द ही अपनी फिल्म 'द अटैक्स ऑफ 26/11' का पृष्ठभूमि संगीत 'द साउंड ऑफ 26/11' जारी करने वाले हैं।

एल्बम बनाने में व्यस्त हैं प्रशांत नारायण Khabar

-

बॉलीवुड की 'भिंडी बाजार', 'मर्डर-2' और 'ये साली जिंदगी' जैसी फिल्मों में गैरपारंपरिक भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेता प्रशांत नारायणन इन दिनों अपने संगीत एल्बम 'कामसूत्र' के लिए गीत रिकार्ड करने में व्यस्त हैं।

नवोदित निर्देशकों को अवसर देंगे अनुराग और विक्रमादित्य Khabar

-

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक अनुराग बसु और विक्रमादित्य मोटवानी ने एक अनोखी पहल की है, जिसके तहत 15 नवोदित निर्देशकों को फिल्म बनाने का मौका दिया जाएगा।

अनुराग बसु को 'मधुबाला' की तलाश samanya

-

बॉलीवुड फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग बसु इन दिनों दिवंगत गायक-अभिनेता किशोर कुमार के जीवन पर फिल्म की पटकथा लिखने में व्यस्त हैं।

अंकिता और मैंने अभी शादी नहीं की है : सुशांत samanya

-

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का कहना है कि उन्होंने और उनकी महिला मित्र अंकिता लोखंडे ने अभी शादी नहीं की है। जब वह विवाह करने का फैसला करेंगे तो पूरी दुनिया को इस बारे में पता होगा।

'चश्मे बद्दूर' रवि बसवानी को समर्पित Khabar

-

फिल्म निर्देशक डेविड धवन ने अपनी आने वाली फिल्म 'चश्मे बद्दूर' दिवंगत अभिनेता रवि बसवानी को समर्पित की है। फिल्म 1981 में आई हास्य फिल्म की रीमेक है। बसवानी फिल्म के मुख्य किरदारों में से एक थे।

जॉन ने कॉरपोरेट हाउस के सामाजिक कार्यो पर लगाया सवालिया निशान samanya

-

अभिनेता जॉन अब्राहम ने कॉपोर्रेट हाउस के सामाजिक कार्यो पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि भारत में मुश्किल से ही ऐसा कोई करोड़पति होगा जो जरुरतमंदों की मदद करता हो। अब्राहम यहां एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे,

ज्योतिष लेख