Rang-Rangili RSS Feed
होली विशेष : नए ज़माने में गब्बर की होली (व्यंग्य) Misc

Piyush

“अरे ओ सांभा, होली कब है?कब है होली?” जेल से छूटकर लौटे गब्बर ने बौखला कर सांभा से पूछा। सरदार, होली 20 तारीख को है। लेकिन, अचानक होली का ख्याल कैसे आया। बसंती तो गांव छोड़कर जा चुकी है, और ठाकुर भी अब ज़िंदा नहीं है। फिर, होली किसके साथ खेलोगे?

दुनिया का सबसे महंगा कुत्ता 10 लाख पाउंड का Misc

agency

चीन में एक तिब्बती मैस्टिफ कुत्ते की 10 लाख पाउंड में बिक्री हुई है। इस तरह से यह दुनिया का सबसे महंगा कुत्ता बन गया है।

23 साल की उम्र में बनी नानी! Misc

agency

लंदन। ब्रिटेन में 23 वर्षीय महिला इस देश की सबसे कम उम्र की नानी बन गई है। इस महिला की 11 वर्षीय बेटी ने एक बच्चे को जन्म दिया है।

छह महीने के बच्‍चे के पेट से निकला बच्‍चा Misc

agency

बरेली। जुड़वां बच्‍चे होना कोई बड़ी बात नहीं। बल्कि कई बार तो ऐसी खबरें भी सामने आयी हैं जब किसी महिला ने एक साथ तीन चार या इससे भी ज्‍़यादा बच्‍चों को एक साथ जन्‍म दिया हो।

'धूम स्टाइल' में लुटेरों को पकड़ेगी पुलिस Misc

agency

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दुपहिया वाहन सवार लुटेरों ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है। पुलिस अब इन लुटेरों को पकड़ने के लिए बाइकर्स की मदद लेगी। इसके लिए बाइकर्स को नगर सुरक्षा समिति का सदस्य बनाकर हैलमेट व किट प्रदान किया जाएगा, मगर उन्हें वेतन नहीं मिलेगा।

जहां लगता है ब्‍लू फिल्‍मों का मेला... Misc

aditya

यहां ब्लू फिल्मों में जलवे बिखेरने वाली हसीनाएं लोगों का लाइव मनोरंजन कर रही हैं।

नारियल तोड़ने की मशीन बनाइए 10 लाख रुपये इनाम जीतिए! Misc

Aditya

केरल सरकार के उद्योग विभाग ने देश के उन्नतशील विचार वाले लोगों से नारयिल तोड़ने वाली कोई ऐसी मशीन विकसित करने का आह्वान किया है, जिसके जरिए जमीन से ही नारियल की फसल तोड़ी जा सके।

जेनिफर लोपेज को लगता है अंधेरे से डर Misc

aditya

हॉलीवुड अभिनेत्री और गायिका जेनिफर लोपेज ने कहा है कि उन्हें अंधेरे में काफी डर लगता है।

मां से अभी भी पिटते हैं सलमान! Misc

Aditya

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मां सलमा ने कहा है कि भले ही सलमान अब 43 वर्ष के हो गए हैं लेकिन अभी भी वह उनसे थप्पड़ खाते हैं।

स्कूली बच्चों की कंपनी ने दिया 900 फीसदी लाभांश! Misc

आदित्‍य

मंदी के इस दौर में बड़े-बड़े प्रबंधन गुरुओं को मात देते हुए चंडीगढ़ के एक स्कूल के छात्रों द्वारा संचालित कंपनी ने 900 फीसदी लाभांश दिया है।

ज्योतिष लेख