Get free astrology & horoscope 2013
Rang-Rangili RSS Feed
शादी के बहुप्रतीक्षित 'मैच' का इंतजार है : हरभजन Misc

aditya

टर्बनेटर हरभजन सिंह अब शादी के लिए तैयार हैं और उन्‍हें तलाश है एक अदद लड़की की। हरभजन को उम्‍मीद है कि क्रिकेट के मैदान की तरह ही उन्‍हें असली जिंदगी में भी अपनी मनपसंद मैच जल्‍द ही मिल जाएगी।

रोहतास किले पर 30 साल बाद फहराया तिरंगा Misc

आदित्‍य

बिहार के रोहतास जिले के ऐतिहासिक रोहतास किले पर शनिवार को करीब 30 वर्षों के बाद पुलिस ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगा फहराया। पहले यहां नक्सलियों का वर्चस्व था।

तनाव से मुक्ति के लिए वास्तुकला का सहारा लेते हैं ब्रैड पिट Misc

agency

हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट ने कहा है कि जब वह काफी तनाव में होते हैं तो वास्तुकला का सहारा लेते हैं। उन्होंने कहा कि अभिनय से पहले उनकी पसंद वास्तुकला है।

बजरंग बली के अनोखे भक्त हैं 'बजरंगी' Misc

agency

लखनऊ के चौक इलाके में रहने वाले कृष्ण कुमार चौरसिया पर एक अलग ही धुन सवार है। 'बजरंगी' के नाम से मशहूर चौरसिया को हनुमान की विभिन्न मुद्राओं वाली मूर्तियां इकट्ठा करने का शौक है।

इस गांव में लगता है शराबियों पर जुर्माना Astrology

agency

एक तरफ जहां हरियाणा सरकार अपने राजस्व का करीब ढाई हजार करोड़ रुपये का हिस्सा शराब की बिक्री और ठेकों की बिक्री से वसूल रही है, वहीं हरियाणा का एक गांव ऐसा भी है, जहां गांव वालों ने शराब पीने वालों पर जुर्माना ठोकने का फैसला किया है।

दुनिया का सबसे लंबा ग्रीटिंग कार्ड मायावती के नाम Astrology

agency

आगरा में एक महिला ने दुनिया का सबसे बड़ा ग्रीटिंग कार्ड बनाने का दावा किया है। महिला ने कहा कि यह कार्ड उन्होंने यूपी की मुख्यमंत्री मायावती के लिए तैयार किया है।

'इस जंगल से मुझे बचाओ' के प्रतियोगी भागे Astrology

piyush

रिएलिटी शो के रीयल होने से 'इस जंगल से मुझे बचाओ' पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। इस रिएलिटी शो में भाग ले रहे कलाकार आकाशदीप सहगल को एक कीड़े ने काट लिया। इसके बाद तो पलक और फिज़ा को छोड़कर शो के सारे कलाकार भाग गए।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।