Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
जरूरत पर अमर ने की थी अमिताभ की मदद,आज बच्चन कहां हैं :जयप्रदा National

agency

कैश फॉट वोट मामले में अमरसिंह के जेल जाने पर राजनीतिक गलियारे में भले ही सन्नाटा पसरा हुआ है, लेकिन अमर सिंह की करीबी और लोकसभा सांसद जयाप्रदा उनके समर्थन में खुल कर सामने आ गई हैं। जयाप्रदा ने सीधे सीधे अमर के उन करीबी मित्रों पर निशाना साधा है जो अमर के मुश्किल वक्त पर अपना मुंह फेर चुके हैं। जया ने इसमें सबसे बड़ा हमला अमिताभ बच्चन पर किया है।

जेल प्रशासन ने अमर की हेल्थ रिपोर्ट में सबकुछ बताया ठीक, जमानत टली National

agency

नोट के बदले वोट कांड में समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव अमर सिंह को अभी जेल की रोटी ही खानी पड़ेगी। दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को अमर सिंह को जमानत याचिका को 12 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया है। अदालत ने कहा है कि अमर सिंह अभी स्वस्थ्य हैं और उन्हें जेल में रहने दिया जाए।

ओबामा ने की 447 अरब डॉलर के रोजगार पैकेज की पेशकश International

agency

अमेरिकी अर्थव्यवस्था में जारी उतार-चढ़ाव के बीच राष्ट्रपति बराक ओबामा ने 447 अरब डॉलर के एक रोजगार पैकेज की पेशकश की है।

दिल्ली ब्लास्ट: आतंकवादियों की तलाश तेज National

Alok Kumar

हिंदीलोक डॉट कॉम पर स्पेशल सेल की करुण दशा को लेकर बुधवार को छपे लेख पर हरकत में आते हुए दिल्ली पुलिस ने वृहस्पतिवार की देर रात एसीपी संजीव कुमार यादव को स्पेशल सेल में वापस बुला लिया है। यह फैसला केंद्रीय गृह मंत्रालय के विशेष निर्देश पर लिया गया है। गृह मंत्रालय ने हाईकोर्ट बम ब्लास्ट करने वाले आतंकवादियों का सुराग नहीं लगने से हाथ पांव फूलने के बाद अब तमाम शिथिल पडी एजेंसियों को सक्रिय करने का निर्णय लिया है। जिसकी मदद से आतंकवादियों की तलाश का काम तेज किया जा सके।

सलमान को लगा रहेगा अभी डॉक्टर का फेर Bollywood

agency

सलमान खान की सर्जरी भले ही पूरी हो चुकी है,लेकिन उनके मर्ज का इलाज अभी लंबा चलेगा। इसके लिए सलमान को हर दो महीने पर डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाना होगा। डॉक्टर लगातार जांच के बाद ही बता सकेंगे कि सलमान को अपनी बीमारी से छुटकाया मिल पाया है या अभी और सर्जरी की जरूरत है। कहा जा रहा है कि अगले साल जनवरी में सलमान की एक और सर्जरी होगी।

रूसी विमान दुर्घटनाग्रस्त, आईस हॉकी की पूरी टीम खत्म International

agency

रूस में बुधवार की विमान दुर्घटना की वजह खराब गुणवत्ता का ईंधन भी हो सकती है। इस दुर्घटना में कम से कम 43 लोग मारे गए थे।

अगले साल फरवरी में छोटे नवाब बेबो को बनायेंगे अपनी बेगम Bollywood

agency

दुल्हा राजी,दुल्हन राजी और काज़ी भी राजी। फिर भी सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी की तरीख निकली भी तो अगले साल की। जी हां, छोटे नवाब और बेबो अगले साल फरवरी में शादी करेंगे। फिलहाल सैफू ने बेबो के लिए अंगूठी ही खरीद कर चट मंगनी की तैयारी जरूर पूरी कर ली है।

अमेरिका में सर्जरी कराने के बाद घर लौटी सोनिया National

agency

दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी गुरुवार तड़के 3 बजे अमेरिका से इलाज कराने के बाद दिल्ली लौट आयीं। श्रीमति गांधी महीने भर के बाद दिल्ली लौटी हैं। चौंसठ वर्षीया सोनिया गांधी गत 2अगस्त को अपनी बीमारी का इलाज कराने अमेरिका गई थी। सूत्रों के मुताबिक सोनिया का स्वास्थ्य काफी बेहतर है।

भूकंप से सहमी राजधानी दिल्ली, एनसीआर समेत कई इलाकों में जबरदस्त झटके National

agency

बुधवार की देर रात करीब 11 बजे दिल्ली समेत पूरा एनसीआर भूकंप के जबरदस्त झटकों से दहल उठा। हालांकि, इन भूकंप के झटकों से किसी के हताहत होने की अभी तक कोई खबर नहीं आई है, लेकिन इन झटकों को पूरे राष्ट्रीय राजधानी में महसूस किया गया है।

हूजी ने ली विस्फोट की जिम्मेदारी,कहा अफज़ल को फांसी नहीं National

agency

पाकिस्तान से गतिविधियां चलाने वाले आतंकवादी संगठन हरकत-उल-जेहादी इस्लामी (हूजी) ने दिल्ली उच्च न्यायालय के बाहर बुधवार को हुए विस्फोट की जिम्मेदारी ली है।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।