Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
राम गोपाल वर्मा ने की करण की तारीफ Misc

agency

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा का निर्देशक करण जौहर के साथ प्यार और नफरत का रिश्ता बरकरार है।

मनोज को था नक्सलवादी बनने का अफसोस Misc

agency

नक्सलवादी आंदोलन पर आधारित फिल्म 'चक्रव्यूह' की शूटिग के दौरान अभिनेता मनोज बाजपेयी को एक नक्सलवादी का किरदार चुनने पर पछतावा हो रहा था।

अगली फिल्म में यामी के साथ दिखेंगे अली Misc

agency

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अदिति राव के साथ काम करने के बाद पाकिस्तानी गायक व अभिनेता अली जफर अब फिल्म 'अमन की आशा' में तारिका यामी गौतमी के साथ दिखेंगे।

आशा भोंसले की बेटी ने खुदकुशी की Misc

agency

प्रख्यात पाश्र्व गायिका आशा भोंसले की बेटी वर्षा भोंसले ने यहां अपने पेद्दार रोड स्थित आवास पर सोमवार को खुदकुशी कर ली।

सलमान के ऑफर को विद्या की ना Misc

agency

कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय करने के बाद विद्या बालन बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शामिल हो गयी हैं। और विद्या की लोकप्रियता काफी बढ रही है।

खुद को दंडित कर रही हैं स्टीवर्ट! Misc

agency

अभिनेत्री क्रिस्टेन स्टीवर्ट इंटरनेट पर अपने सम्बंध में नकारात्मक टिप्पणियां पढ़कर खुद को दंडित कर रही हैं।

अकेले रहकर खुश हैं फग्र्यूसन Misc

agency

गायिका रिबेका फग्र्यूसन कहती हैं कि वह अकेले रहकर बहुत खुश हैं और इससे उन्हें अपने करियर पर ध्यान देने में मदद मिलती है।

निर्देशकों पर भरोसा करते हैं अनुराग : पृथ्वीराज Misc

agency

फिल्म 'अईया' से बॉलीवुड में कदम रख रहे दक्षिण के अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने कहा कि निर्माता अनुराग कश्यप ने फिल्म निर्देशक को अपना हुनर दिखाने के लिए स्वतंत्रता दी थी।

एश्ले की बेवफाई से चेरिल आहत Misc

agency

गायिका चेरिल कोल का कहना है कि उनके पूर्व पति फुटबॉलर एश्ले कोल के विवाहेत्तर सम्बंधों की वजह से उनका आत्मविश्वास प्रभावित हुआ था।

अभिनय की भूख अब भी बाकी : परेश Misc

agency

फिल्म 'सर' में वेल्जी के नकारात्मक और 'हेरा फेरी' में बाबुराव गणपतराव आप्टे के हास्य किरदार सहित दो दशक से भी लम्बे फिल्मी करियर में कई तरह की भूमिकाएं निभा चुके परेश रावल की अभिनय की भूख अब भी शांत नहीं हुई है।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।