Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है : Preview Misc

agency

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी का टिकट खिड़की पर जलवा ए श्रेणी के सितारों सरीखा भले नहीं है, लेकिन उनकी कोशिश बदस्तूर जारी रहती है। मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है से भी सुनील शुट्टी कुछ इसी तरह की कोशिश कर रहे हैं।

नाती अरव ने नाना राजेश को दी मुखाग्नि Misc

agency

हिन्दी फिल्मों का एक युग आखिरकार राख में तब्दील हो गया। भारतीय सिनेमा का पहला सुपर स्टार यानी राजेश खन्ना का आज अंतिम संस्कार हो गया। राजेश खन्ना के नाती अरव ने गुरुवार को उन्हें मुखाग्नि दी।

मैडोना का आस्ट्रेलियाई दौरा रद्द Misc

agency

पॉप गायिका मैडोना ने 20 वर्ष में पहली बार अपनी आस्ट्रेलियाई दौरे की योजना को रद्द कर दिया है।

'जिस्म 2' को मिला 'ए' प्रमाण पत्र Misc

agency

आने वाली फिल्म 'जिस्म 2' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने 'ए' प्रमाण पत्र के साथ पास कर दिया है।

आखिरकार 'जिस्म 2' को मिला 'ए' प्रमाण पत्र Misc

agency

आने वाली फिल्म 'जिस्म 2' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने 'ए' प्रमाण पत्र के साथ पास कर दिया है। फिल्म की निर्देशक पूजा भट्ट ने कहा कि वह इस बात से बहुत खुश है कि फिल्म में काट-छांट केवल उनकी समझ से की गई है।

काका के निधन से बॉलीवुड में शोक Misc

agency

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के निधन से हिन्दी फिल्म जगत में शोक की लहर फैल गई है। युवा हो या अनुभवी कलाकार, हर किसी ने काका कहकर पुकारे जाने वाले राजेश के निधन पर दुख जताया है।

फिल्मों से ज्यादा रियल लाइफ में ड्रामा होता है : करन जौहर Misc

agency

बॉलीवुड में नाटकीयता से भरपूर फिल्में बनाने के लिए मशहूर करन जौहर का मानना है कि असल जिंदगी में, फिल्मों से ज्यादा नाटकीयता होती है।

शत्रुघ्न की बाइपास सर्जरी, स्वास्थ्य में सुधार Misc

agency

प्रसिद्ध अभिनेता व राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बाइपास सर्जरी हुई है। सर्जरी के बाद उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है।

वेद प्रकाश शर्मा ने लिखी काका की बरबादी की कहानी ! Misc

Vishnu Sharma

उसके बंगले का नाम है डिंपल बंग्लॉ, एक जमाने का सुपरस्टार था वो। भले ही दुनियां उसे वेबड़ा, हद दर्जे का सनकी और एक ऐसा गया गुजरा हीरो समझती थी जो अब किसी भी रोल में फिट नहीं बैठता था....

राजेश खन्ना नहीं रहे, प्रशंसक मायूस और दुखी Misc

agency

बीमारी से आँख मिचौली करते हुए आखिरकार राजेश खन्ना जिंदगी की जंग हार गए। मुंबई में आज दोपहर उन्होंने अंतिम साँस ली। वह 69 साल के थे।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।