Get free astrology & horoscope 2013
Samanya RSS Feed
सचिन मेरी गेंद से डरते थे, शाहरुख धोखेबाज़ निकले:शोएब Cricket

agency

शोएब अख्तर ने ऐसी बात कह दी है कि उस पर विवाद होना तो तय ही है। शोएब अपनी आत्मकथा 'कंट्रोवर्शली योर्स' में सीधे सीधे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि सचिन उनकी गेंद से डरते थे। सचिन के अलावा उन्होंने शाहरुख खान पर भी धोखा देने का आरोप लगाया है। शोएब कभी शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते थे।

रोहित ने किया गोलमाल,अजय छोड़ शाहरुख के साथ करेंगे एक्शन! Bollywood

agency

ये क्या सुन रहे हैं हम कि रोहित शेट्टी ने पाला बदल लिया। कहां रोहित की कोई भी फिल्म अजय देवगन के बिना पूरी नहीं होती थी और आज रोहित अजय से ही निकारा कर गये। खबर है कि निर्देशक रोहित शेट्टी एक एक्शन फिल्म बनाने वाले हैं और इसमें लीड रोल में अजय देवगन नहीं बल्कि शाहरुख होंगे।

क्रिकेट के सबसे दूरदर्शी कप्तान पटौदी को श्रद्धांजलि Cricket

agency

मंसूर अली खान नवाब पटौदी आज अपने पैतृक गांव पटौदी में सुपूर्द-ए-ख़ाक हो जायेंगे। और इसी के साथ भारतीय क्रिकेट का एक जाबांज इंसान, प्रतिभाशाली खिलाड़ी और दूरदर्शी कप्तान हमेशा हमेशा के लिए इतिहास के पन्नों में चला जाएगा। 'टाइगर' नाम से मशहूर पटौदी ने सर गंगाराम अस्पताल में गुरुवार शाम को अंतिम सांल ली। वह फेफड़े के गम्भीर संक्रमण से पीड़ित थे। वह 70 वर्ष के थे।

दिल्ली की नताशा ने किया गंभीर को क्लीन बोल्ड Cricket

agency

पिछले कई दिनों से भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ गौतम गंभीर क्रीज़ पर नहीं दिख रहे हैं। लंदन दौरे के शुरुआती मैंच में ही गंभीर सिर पर लगी चोट की वजह से तुरंत घर लौट आये। इसके अलावा गंभीर कोलकता नाइट राइडर्स की तरफ से चैंपियंस लीग मैच में भी नहीं दिख रहे हैं। तो आखिर गंभीर कर क्या रहें हैं। असल में दिल्ली के गौतम गंभीर घोड़ी पर चढ़ने की तैयारी कर रहे हैं। इसी साल गंभीर अक्टूबर-नवंबर में गंभीर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। और इस मैदान पर उन्हें क्लीन बोल्ड करने वाली हैं दिल्ली की ही नताशा जैन।

न गिफ्ट न रिटर्न गिफ्ट, करीना का बर्थडे पार्टी कैंसल Bollywood

agency

बॉलीवुड की बेबो और शाहरुख की छम्मक छल्लो करीना कपूर आज 31 साल की हो गई हैं। करीना को अपने बर्थडे पर बधाइयां तो मिल रही है लेकिन उन्होंने गिफ्ट लेने और रिटर्न गिफ्ट देने के लिए कोई इंतेज़ाम नहीं किया है। कहने का मतलब है कि करीना अपना जन्मदिन सेलीब्रेट ही नहीं कर रही हैं। इसकी वजह है सैफ के पिता नबाव अली पटौदी की खराब सेहत।

कन्नड़ हीरो दर्शन अदालत की नज़र में विलेन,नहीं मिली ज़मानत Misc

agency

कन्नड़ अभिनेता दर्शन को फिलहाल राहत मिलने के आसार नहीं मिल रहे हैं। कर्नाटक हाई कोर्ट ने दर्शन की जमानत याचिका पर सुनवाई गुरुवार को 2 सप्ताह के लिए टाल दी।

बिग बॉस में होगी बिकिन गर्ल्स की कैट फाइट ! Bollywood

hindilok

लगता है इस बार बिगबॉस ने सीज़न 5में हॉट बेब्स पर कुछ ज्यादा पैसे बहाये हैं। जिन नामों की चर्चा मीडिया में हो रही है उन सभी का कपड़ों और विवाद का चोली दामन का साथ रहा है। ये वे हसीनाएं हैं जो पब्लिसिटी हासिल करने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहती हैं। और जब पब्लिसिटी के साथ पैसे कमाने का भी मौका मिल रहा हो तो आप भी अंदाज़ा लगा सकते हैं कि एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में इन हसीनाओं के बीच किस हद तक की कैट फाइट नैशनल टेलिविज़न पर दिखने को मिलेगी।

बलात्कार मामले में मधुर भंडारकर को सम्मन Misc

agency

मुम्बई की स्थानीय अदालत ने बलात्कार के एक मामले को रद्द करने की अपील ठुकराते हुए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर को सम्मन भेजा है।

नोट फॉर वोट:राम जेठमलानी का यू-टर्न,कहा अहमद पटेल ने दिये हैं पैसें National

agency

वरीष्ठ वकील रामजेठमलानी ने नोट फॉर वोट के मामले में आज कांग्रेस के नेता अहमद पटेल का नाम लेकर सरकार के लिए मुश्किल खड़ा कर दिया है। राम जेठमलानी ने दिल्ली की एक अदालत के समक्ष कहा कि नोट के बदले वोट के मामले में पैसों का स्रोत कांग्रेसी नेता अहमद पटेल रहे हैं।

एक रात में 8 लड़कियों से हमबिस्तर हुए बर्लुस्कोनी ! Misc

agency

इटली के प्रधानमंत्री सिल्वाओ बर्लुस्कोनी का 'सेक्स कारनामा' फिर सुर्खियों में है। बर्लुस्कोनी का यह कारनामा कुछ ऐसा है कि 'वियाग्रा' के निर्माता उन्हें अपना ब्रांड एम्बेसेडर बना दें। जी हां, इटली मीडिया में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है।


मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।