Get free matrimony - shaadi
नेहा धूपिया ने किया खेल मैदान का शिलान्यास Interview
-
बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने प्रक्टर एंड गैम्बल (पीएंडजी) के शिक्षा अभियान कार्यक्रम के तहत सोमवार को कानपुर के बाहरी इलाके के एक स्कूल के अहाते में खेल मैदान का शिलान्यास किया।
अपना हास्य लाने की कोशिश करूंगा : एंडी Interview
-
टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस-साथ 7' में अपनी अजीबोगरीब हरकतों और वक्तव्यों से ध्यान खींचने वाले वीडियो जॉकी एंडी अब 'इंडियाज गॉट टैलेंट 5' की मेजबानी करेंगे।
‘आमिर खान की तरह एक्टिंग करना चाहता हूं’ Interview
-
मुझे अभी तक कोई भी ऐसी फिल्म का ऑफर नहीं आया जिसमें मैं खुद को साबित कर सकूं।
धर्म-परिवर्तन, शादी की खबर गलत-ममता कुलकर्णी Interview
-
90 के दशक में बॉलीवुड में धूम मचाने वाली अभिनेत्री ममता कुलकर्णी फिल्म घातक, करण अर्जुन और बाजी फिल्मों से अपनी अलग पहचान बनाई थीं.
सनी लियोन को लिया हाथोंहाथ तो मुझ पर हंगामा क्यों : पूनम पांडे Interview
-
देश के कुछ हिस्सों से अपनी फिल्म नशा का पोस्टर हटाए जाने की वजह से बॉलीवुड की बिंदास बाला और किंगफिशर गर्ल पूनम पांडे नाराज चल रही है।
सनी लियोन से मेरी तुलना न करें : पूनम Interview
-
विवादों से घिरी रहने वाली पूनम पांडे फिल्म 'नशा' के जरिए बॉलीवुड में प्रवेश करने की तैयारी में हैं
हमारी फिल्मों में मौलिकता की जरूरत : अनुपम खेर Interview
Hindilok Team
अनुपम खेर के अभिनय की दुनिया कायल है। लेकिन, अनुपम का मानना है कि भारत में फिल्मकारों ने अभी अपने ही मुद्दों को ठीक से नहीं छुआ है। उन्हें इस ओर ध्यान देने की जरुरत है। अनुपम से बातचीत।
एक्टिंग की दुनिया से स्थापित होना चाहता हूं : साहित्य सहाय Interview
Piyush Pandey
भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में एक नया नाम जुड़ गया है साहित्य सहाय का। हाल ही में साहित्य की पहली फिल्म “ का उखाड़ लेबा ” बिहार, छत्तीसगढ़ और पंजाब में रीलिज़ हुई है। मुंबई में पले बढ़े साहित्य का बिहार की धरती से गहरा संबंध रहा है। लेकिन साहित्य खुद को एक कलाकार के तौर पर किसी भाषा या फिर प्रदेश से जुड़ा हुआ नहीं देखते हैं। साहित्य अपने नाम की तरह ही अपने काम को विस्तार और गहराई देना चाहते हैं। पेश है साहित्य सहाय के साथ एक छोटी सी बातचीत --
अच्छे बोल के बिना संगीत अधूरा है : विजय वर्मा Interview
Piyush Pandey
प्रकाश झा की फिल्म ‘चक्रव्यूह’ के चर्चित गीत ‘महंगाई...’ से सुर्खियों में आये संगीतकार विजय वर्मा अब हिन्दी सिनेमा जगत में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। मूलत: बिहार के रहने वाले विजय वर्मा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए काफी पापड़ बेले हैं। लेकिन, अब उन्हें लग रहा है कि उनकी मेहनत रंग लाने लगी है। उनके संघर्ष, कामयाबी और आगामी योजनाओं पर उनसे बात की पीयूष पांडे ने।
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी Interview
Piyush Pandey
हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की पीयूष पांडे ने।
Page  1 2 3 4 5 6 Next

32287
ज्योतिष लेख