Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

विद्या बालन का एक सूत्रीय कार्यक्रम-वजन घटाना

vidya wants to reduce weight

20 जुलाई 2012

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन आजकल एकसूत्रीय कार्यक्रम पर काम कर रही है। वह प्रोग्राम है-वजन घटाना। विद्या बालन न केवल वजन घटाने के लिए योग कर रही हैं बल्कि जिम में घंटों पसीना बहा रही हैं। उनका सारा ध्यान छरहरी काया पाने का है।


विद्या बालन छरहरी क्यों होना चाहती हैं? दरअसल, राजकुमार गुप्ता की फिल्म घनचक्कर के लिए विद्या को वजन घटाने के लिए कहा गया है। इमरान हाशमी के साथ इस फिल्म में विद्या को दुबली पतली नजर आना है। अपने रोल को प्रभावी बनाने के लिए विद्या वजन घटाने में जुटी हैं। वैसे, सिल्क स्मिता और विद्या बागजी के किरदार के लिए विद्या ने थोड़ा वजन बढ़ाया था। लेकिन, अब उन्हें इसके उलट काम करना पड़ रहा है।


विद्या को जनाने वालों का यहां तक कहना है कि वे दर्शकों के सामने बिपाशा बसु, करीना कपूर या कट्रीना कैफ जैसी सेक्सी इमेज पेश करना चाहती हैं। इसीलिए वे उन विज्ञापन फिल्मों को भी ठुकरा रही हैं, जिनमें उन्हें हेल्दी महिला के रूप में दिखाए जाने की बात है। इसके पीछे वजह यह है कि अगर वे ऐसे विज्ञापन करती रहीं, तो उनकी इमेज जल्दी आंटी-भाभी टाइप की हो जाएगी।


विद्या का यह भी मानना है कि वजन घटाने से उन्हें कुछ दूसरी बेहतरीन फिल्में भी मिल सकती हैं। निर्माता निर्देशकों को लगने लगा है कि विद्या आज की तारीख में लकी एक्ट्रेस है। लेकिन, विद्या का वजन उन्हें हर रोल में फिट नहीं होने देता। विद्या अगर वजन घटाने में कामयाब हुईं तो उन्हें कई दूसरी बड़ी फिल्में मिल सकती हैं।

More from: Khabar
31948

ज्योतिष लेख