Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

अपनी पहली फिल्म में जैक्लीन को लेना चाहते हैं थरानी

thrani wants to jacqueline in first flim


14 अगस्त 2012

मुम्बई। दीपिका पादुकोण और एमी जैक्सन जैसी अभिनेत्रियों को अभिनय के गुर सिखा चुके विनोद थरानी अपनी श्रीलंकाई शिष्या जैक्लीन फर्नाडीज को अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म में लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा, "मैं जैक्लीन को बहुत अच्छी तरह जानता हूं। मैं उन्हें तब से जानता हूं, जब वह मुम्बई आई थीं। मेरी पटकथा में इस तरह के एक किरदार की सम्भावना है। मैं उनकी प्रतिभा और क्षमताओं के सम्बंध में जानता हूं और मैंने उन्हें पेश करने का निर्णय लिया है।"


उन्होंने कहा, "मेरी पटकथा एक सप्ताह में पूरी हो जाएगी। मैं उनसे पहले ही चर्चा कर चुका हूं और उन्होंने कहा कि वह मेरी फिल्म में काम करना पसंद करेंगी।"


थरानी ने अपनी फिल्म के विषय में बताते हुए कहा, "यह मूल रूप से हास्य फिल्म है। यह 'फरारी की सवारी' जैसी एक अच्छा महसूस करने वाली फिल्म है। मैं इस फिल्म के सम्बंध में अभी और जानकारी नहीं दे सकता।"


थरानी ने खुद भी सत्या देव दुबे, हबीब तनवीर, बंसी कौल और आलोक चटर्जी जैसे रंगकर्मियों के साथ अभिनय का प्रशिक्षण लिया है। उन्होंने इन रंगकर्मियों के साथ भोपाल, दिल्ली व मुम्बई में कई प्रस्तुतियां भी दी हैं।


उन्होंने बताया, "जब कभी कास्टिंग निर्देशकों ने मुझसे कलाकारों को प्रशिक्षित करने के लिए सम्पर्क किया है तो मैं कार्यशालाएं लेता रहा हूं। मुझसे निर्देशकों ने सम्पर्क किया, प्रतिभा प्रबंधन कम्पनियों ने भी मुझसे सम्पर्क किया और इस तरह यह सिलसिला जारी रहा। मुझे मेरे पहले शिष्य का नाम याद नहीं है लेकिन सितारों की चमक हासिल करने वाली मेरी पहली शिष्या दीपिका हैं।"

 

More from: Khabar
32293

ज्योतिष लेख