Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

मुझे मसाला फिल्मों की कमी खल रही है : तब्बू

tabu want to act in comedy flims

 
 3 नवंबर 2012

मुम्बई।  बॉलीवुड अभिनेत्री तबु अपने सफल करियर और उपलब्धि से खुश हैं और बतौर अभिनेत्री उन्हें मुख्यधारा और कला दोनों विधा की फिल्म में संतुलन बरकरार रखने का गर्व है। बकौल तबु उन्हें मसाला फिल्मों की कमी खल रही है और वह फिल्म निर्देशक डेविड धवन की हास्य फिल्में करना चाहेंगी।


तब्बू ने कहा, "मैंने काफी कुछ अर्जित किया है। मैं अपनी सफलता की कहानी में विश्वास करती हूं। मैं भाग्यशाली रही हूं कि मैंने इतना सबकुछ अर्जित किया है। मैंने कभी अभिनेत्री बनने के बारे में नहीं सोचा था, इसलिए हर छोटी और बड़ी उपलब्धि मुझे बड़ी लगती है। यह मेरे लिए लम्बा सफर रहा है। यह देखना बेहद अच्छा लगता है कि मैंने खुद से कुछ बेहतर किया है।"


तब्बू ने हिंदी में जहां 'हेराफेरी' और 'बीवी नम्बर वन' बनाई है तो वहीं तेलुगू के दर्शकों का 'निने पेलादाथा' और 'कुली नम्बर वन' फिल्म से मनोरंजन किया है।


तब्बू ने  कहा, "मेरा बॉलीवुड और तेलुगू फिल्मों में अच्छा वक्त रहा है और यह एक रोचक यात्रा रही है। मैंने दक्षिण में सिर्फ मसाला फिल्में की हैं और मुझे मसाला फिल्म की वाकई कमी खल रही है। मुझे बॉलीवुड के गाने और नृत्य वाली फिल्में पसंद हैं। "


'चांदनी बार' और 'नेमसेक' जैसी बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहीं तबु अब वह डेविड की फिल्म में काम करना चाहती हैं।


तब्बू ने कहा, "बेशक, मेरी रोचक और स्थापित लोगों के साथ काम करने की इच्छा है। मैं डेविड के साथ काम करना चाहूती हूं। मैं हास्य फिल्म में काम करना पसंद करूंगी।"

23 नवम्बर को प्रदर्शित हो रही हॉलीवुड निर्देशक एंग ली की फिल्म 'लाइफ आफ पाई' और बिजॉय नाम्बियार की 'डेविड' में काम कर रही तबु को फिलहाल अच्छी पटकथा का इंतजार है।


 

More from: Khabar
33612

ज्योतिष लेख