Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

स्वामी नित्यानंद की तो निकल पड़ी, दिखेंगे बिग बॉस सीज़न 6 में ।

swami nityanand can be in bigg boss session six

21 सितंबर 2012


रियलिटी शो बिग बॉस का छठा सीजन कुछ ही दिनों में टीवी पर शुरु होनो जा रहा है। ऐसी अटकलें हैं कि विवादास्पद आध्यात्मिक गुरु स्वामी नित्यानंद बिग बॉस के घर में प्रतिभागी के तौर पर नजर आ सकते हैं। स्वामी नित्यानंद दक्षिण भारतीय अभिनेत्री रंजीता के साथ सेक्स स्कैंडल को लेकर चर्चा में आए थे।


इस बार भी बिग बॉस-6 में कौन से प्रतिभागी शामिल होंगे, इस विषय पर चर्चाएं शुरु हो चुकि हैं। ख़बरें हैं कि विवादास्‍पद आध्‍यात्मिक गुरु स्‍वामी नित्‍यानंद बिग बॉस के घर में इसबार प्रतिभागी के तौर पर नजर आ सकते हैं। बिग बॉस के घर में अभी तक जितने भी प्रतिभागी आए है वे सब किसी न किसी विवाद से जुड़े हुए हैं। अब इस बार यदि स्‍वामी नित्‍यानंद शामिल होंगे तो विवादित शख्सियत की फेहरिस्‍त और लंबी हो जाएगी।


स्‍वामी नित्‍यानंद के प्रवक्ता देल भागवावर ने एक अख़बार को बताया कि बिग बॉस के लिए स्वामी को न्यौता मिला है, वह इसमें भाग लेंगे या नहीं, इस बारे में कुछ भी कहना अभी जल्दबाज़ी होगी। नित्यानंद के अलावा मैच फिक्सिंग और गीतिका शर्मा सूसाइड केस से चर्चित हुईं नुपूर मेहता का नाम भी चर्चा में है। ख़बर है कि नुपूर मेहता का नाम फाइनल हो गया है। अपनी लाइफ स्टाइल और सेक्स  टेप के कारण चर्चा में रहने वाली बोल्ड और सेक्सी किम कार्दिशां भी शो में नज़र आ सकती हैं।


बिग बॉस सीज़न 6, 7 अक्टुबर से कर्लस चैनल पर प्रसारित होने जा रहा है।

 

More from: Khabar
32951

ज्योतिष लेख