Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सेफ सेक्स की हिमायती सनी लियोन !

sunny leon propegates safe sex

1 अगस्त 2012

मुंबई। जिस्म-2 की अभिनेत्री सनी लियोन के हर कदम पर इन दिनों मीडिया की नजर है। वह लगातार कुछ न कुछ ऐसा कहती और करती हैं कि सुर्खियों में आ जाती हैं। अमेरिकी पोर्न इंडस्ट्री की इस बाला ने अब कहा है कि वो सेफ सैक्स की हिमायती हैं और इस बाबत कोई कोताही उन्हें पसंद नहीं है।

लेकिन, इस बार सनी का यह बयान जानवरों के संदर्भ में आया है। सनी ने पेटा (पीपल फॉर दि एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स) के साथ मिलकर जानवरों के लिए सेफ सेक्स का विज्ञापन कर रही हैं। पेटा के इस विज्ञापन के पोस्टर में सन्नी ने एक आंख मारते हुए कैप्शन कहा है बहुत ज्यादा सेक्स बुरा है अपने कुत्ते और बिल्ली को आज ही स्टेरलाइज़ कराएं।

इस विज्ञापन के द्वारा सन्नी ने सभी को यह बताने की कोशिश की है कि वो सभी कुत्ते और बिल्लियां जो सड़क के किनारे और जानवरों के सराय में जिंदगी जीते हैं उनके भी माता पिता हैं जो उनके पास नहीं हैं।

दिलचस्प है कि दो दिन पहले ही सन्नी खबर आई थी कि सन्नी ने जिस्म-2 फिल्म में कुछ सीन फिल्माने के दौरान अपने सह कलाकारों यानि रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह की मेडिकल टेस्ट रिपोर्ट मांगी थी। हालांकि, पूजा भट्ट ने यह रिपोर्ट नहीं दी थी और बताया था कि फिल्म अमेरिकी एडल्ट मूवी सरीखी नहीं है।

More from: Khabar
32124

ज्योतिष लेख