Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

इस साल सुनील शेट्टी की 5 फिल्में

sunil shetty will see in five movie

 
16 जनवरी 2013

मुम्बई। अभिनेता सुनील शेट्टी की इस साल पांच फिल्में रिलीज होंगी। वह आखिरी बार 2011 में फिल्म 'थैंक यू' में दिखाई दिए थे। सुनील ने एक फिल्म समारोह के मौके पर कहा 'मैं जानता हूं कि पिछले दो साल में मेरी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। फिल्मों से दूर रहने से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन अगर आप अच्छी फिल्म के साथ वापसी करते हैं तो अच्छा है। इस साल मैं पांच फिल्में कर रहा हूं।'
 

शेट्टी ने अपना फिल्मी करिअर एक एक्शन हीरो के रुप में किया था लेकिन बाद में उन्होंने कुछ कॉमेडी फिल्में भी की खासकर प्रियदर्शन की 'हेराफेरी' सीरीज और 'दे दनादन' तथा 'लूट'।


2013 में सुनील एक बार फिर एक्शन पिल्मों में नजर आएंगे। उन्होंने 'बलवान' 'मोहरा' और 'वक्त हमारा है' जैसी एक्शन फिल्में की हैं। इस साल उनकी 'एनीमी', 'किक', 'चाए गरम', 'अफरा तफर' और 'मेरे दोस्त पिक्च र अभी बाकी है' फिल्में आ रही हैं।


आशु त्रिखा की एनीमी में मिथुन चक्रवर्ती बी हैं और ये एक्शन ड्रामा है जबकि किक में सेट्टी पुलिस की भूमिका में हैं और बताया जाता है कि इसमें सलमान खान भी हैं। 'मेरे दोस्त पिक्च र अभी बाकी है' में शेट्टी के साथ उदिता गोस्वामी, राजपाल यादव और ओम पुरी हैं।


'चाय गरम' कॉमेडी फिल्म है जिसमें गोविंदा, ईशा देओल, सेलीना जोटली, जावेद जाफरी, राजपाल यादव, और अनुपम खेर हैं। 'अफरा तफरी' में वह फिर गोविंदा के साथ नजर आएंगे।

More from: Khabar
34370

ज्योतिष लेख