Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सुबोधाकांत सहाय को मंदिर जाना पड़ा मंहगा!

subodh kant sahay mobbed by anna suppoters in mathura

24 अगस्त 2011

मथुरा। केन्द्र सरकार में पर्यटन मंत्री सुबोधकांत सहाय आज मथुरा के दानघाटी मंदिर में गये तो थे प्रभु के दर्शन करने, लेकिन जनता ने मंत्री जी के दर्शन करते ही उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। लोगों की मांग थी कि केन्द्रीय मंत्री भी जनलोकपाल बिल के लिए अन्ना का समर्थन करें।

बुधवार को केन्द्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय मथुरा स्थित दान घाटी मंदिर में दर्शन करने गये थे। मंत्री जी के मंदिर पहुंचने की खबर तेज़ी से आस पास मौजूद अन्ना के समर्थकों के बीच फैल गयी। अभी सुबोधकांत सहाय दर्शन करके अपनी कार में बैठकर लौटने की तैयारी कर ही रहे थे कि दो दर्जन लोगों ने उन्हें घेर लिया।

अन्ना समर्थक मांग कर रहे थे कि सहाय संसद में सशक्त लोकपाल विधेयक के समर्थन की घोषणा करें। हालांकि इस बात को लेकर सहाय कुछ नाराज भी हुए।

उन्होंने समर्थकों से कहा कि वे राजनीति से प्रेरित हैं और राजनीति कर रहे हैं। बाद में पुलिस की मदद से सहाय को वहां से निकाला गया और वह वापस जा सके।

More from: Khabar
24088

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।