Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सुभाष कपूर ने गुपचुप शुरू की 'गुड्ड रंगीला'

subhash-kapoor-film-director-12032014
12 मार्च 2014
मुंबई|
फिल्मकार सुभाष कपूर ने गुपचुप तरीके से अपनी अगली फिल्म 'गुड्ड रंगीला' की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में कपूर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे।

पिछले सप्ताह सुभाष कपूर और फिल्म की टीम -अभिनेता अरशद वारसी, अमित सध और अन्य कलाकार- शूटिंग के लिए शिमला निकल पड़ी, जहां निर्देशक काम पर ध्यान केंद्रित कर अपनी जिंदगी में मची उथल-पुथल को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं।

एक सूत्र ने बताया, "इस समय सुभाष एक बार में एक दिन की शूटिंग कर रहे हैं। उनका सबसे बड़ा डर यह है कि जाने कब वह अप्रत्याशित यौन उत्पीड़न कांड भड़क उठे, जिसके कारण उन्हें अपनी नई फिल्म 'गुड्ड रंगीला' की शूटिंग का पूर्व निर्धारित कार्यक्रम रद्द करने के लिए विवश होना पड़े।"

फिल्म निर्देशक को राहत देने के लिए फिल्म के सभी कलाकार और बाकी टीम उनके साथ खड़ी है।

कपूर के एक दोस्त ने बताया, "वह अब उस तूफान से उबर रहे हैं।"

उन्होंने बताया, "किस्मत से, सुभाष के निर्माता फॉक्स स्टार स्टूडियोज पर इस विवाद का कोई असर नहीं पड़ा है। सुभाष ने जब शिमला में 'गुड्ड रंगीला' के पहले कार्यक्रम को रद्द करने की बात कही तो उनके निर्माताओं ने शूटिंग करते रहने के लिए जोर दिया।"

इस मुश्किल भरे वक्त में निर्देशक की पत्नी ने भी उनका पूरा साथ दिया है।
More from: Khabar
36480

ज्योतिष लेख

मकर संक्रांति 2020 में 15 जनवरी को पूरे भारत वर्ष में मनाया जाएगा। जानें इस त्योहार का धार्मिक महत्व, मान्यताएं और इसे मनाने का तरीका।

Holi 2020 (होली 2020) दिनांक और शुभ मुहूर्त तुला राशिफल 2020 - Tula Rashifal 2020 | तुला राशि 2020 सिंह राशिफल 2020 - Singh Rashifal 2020 | Singh Rashi 2020