Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सैफ की शादी में 'थैंक्यू बेटा' सुन डर गईं श्रीदेवी!

sridevi fear of thank you son with mouth of saif ali khan

20 अक्टूबर 2012


सैफ अली खान की शादी में श्रीदेवी को 1000 वाट का झटका लगा। लेकिन, यह झटका बिजली के करंट से नहीं बल्कि सैफ के थैंक्यू कहने से लगा। जी हां, ख़बर एकदम सही है। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि सैफीना की शादी से श्रीदेवी क्यों डर गईं? तो जनाब बात कुछ ऐसी है कि श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों के साथ सैफ और करीना की रिसेप्शन पार्टी में गई थी।


सूत्रों के मुताबिक श्रीदेवी ने सैफीना को जब बधाई दी, ठीक उसी वक्त उनकी बेटियों ने भी सैफीना को बधाई दी। सैफ का ध्यान श्रीदेवी के बजाय उनकी बेटियों पर था, तो उन्होंने जवाब में कहा-थैंक्यू बेटा। श्रीदेवी सैफ के मुंह से बेटा सुनकर एक पल के लिए सहम गईं। लेकिन, जल्द उन्हें माज़रा समझ आ गया।


गौरतलब है कि 1991 में जब सैफ और अमृता की शादी हुई थी, उस समय करीना कपूर की उम्र भी महज 10 साल थी और उस समय जब करीना ने सैफ को शादी की बधाई दी थी, तो सैफ ने करीना को भी यही शब्द कहे थे "थैंक्यू बेटा" । यही करीना इस 16 अक्टूबर को सैफ की बेगम बन गई हैं।

More from: Khabar
33477

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।