Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

इंग्लिश विंग्लिश एक बहुत अच्छी फिल्म: ऋतिक रोशन

sridevi english vinglish will be superhit says by hrithik roshan

22 सितंबर 2012


बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ पर्दे पर अभिनय कर चुके अभिनेता ऋतिक रोशन ने श्रीदेवी की आने वाली फिल्म इंग्लिश विंग्लिश की तारीफ की है। श्रीदेवी की आने वाली फिल्म इंग्लिश विंग्लिश को लेकर ऋतिक काफी खुश हैं।


15 वर्षों के अंतराल के बाद श्रीदेवी बड़े पर्दे पर वापसी 'इंग्लिश विंग्लिश' से कर रही हैं। ऋतिक बांद्रा के स्टूडियों में एक विज्ञापन के लिए शूट कर रहे थे, जैसे ही उन्हें पता चला कि श्रीदेवी भी वहां मौ़जूद हैं वे उन से मिलने चले गए।


उन्होंने कहा कि मैं फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि यह फिल्म ज़रूर कामयाब होगी। इंग्लिश विंग्लिश में श्रीदेवी ने एक घरेलू महिला का किरदार निभाया है जो अपने पति और बच्चों को खुश करने के लिए अंग्रेजी सीखने के लिए कोर्स में दाखिला लेती हैं। इस फिल्म को आर बाल्की की पत्नी गौरी ने निर्देशित किया है और यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है ।


गौरतलब है कि ऋतिक शूटिंग के लिए बाहर जाने वाले थे, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को देखने के लिए अपना कार्यक्रम एक दो दिन आगे बढ़ा दिया। ऋतिक ने पत्रकारों से कहा 'मैं फिल्म को देखने के लिए 4 अक्टूबर को यहां मौजूद रहूंगा। मुझे शूटिंग के लिए बाहर जाना था लेकिन मैंने प्रोग्राम में थोड़ी तब्दीली की है।


 

More from: Khabar
33016

ज्योतिष लेख