Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

उत्तर प्रदेश में हुआ सोनू निगम का अपमान

sonu-nigam-insulted-in-up-0227201312345678
26 फरवरी 2013

मुम्बई। गायक सोनू निगम को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर स्थित एक कॉलेज में शनिवार रात संगीत कार्यक्रम के बाद कॉलेज के मालिक द्वारा अपमानित किया गया। दरअसल कार्यक्रम के बाद सोनू दिल्ली के लिए उड़ान पकड़ना चाहते थे, लेकिन उनके बार-बार आग्रह करने पर भी उन्हें वहां से जाने नहीं दिया गया। सोनू ने बताया, "मुझे शो के लिए नहीं जाना चाहिए था क्योंकि मेरी मां गम्भीर स्थिति में थी, लेकिन इसके बावजूद मैं वहां गया और तीन घंटे तक प्रस्तुति दी क्योंकि मैंने उनसे वादा किया था, लेकिन मैं कॉलेज के मालिक मनीष जैन के व्यवहार से बहुत नाराज हूं।"

उन्होंने बताया, "शो के बाद मुझे तड़के चार बजे दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़नी थी और वह मुझें जाने नहीं दे रहे थे क्योंकि उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों को मेरे साथ फोटो खिंचवानी थी।" 

सोनू ने कहा, "मैंने धैर्यपूवर्क फोटो खिचवाएं और जब मैंने उनसे कहा मेरी मां की तबीयत खराब है और मुझे जाना है, तो उन्होंने कहना शुरू कर दिया कि मैंने शो के लिए 50 लाख रुपये खर्च किए हैं और जब तक मैंने (सोनू) हर किसी के साथ फोटो नहीं खिंचवा लिया, तब तक उन्होंने मुझे नहीं जाने दिया।" 

जैन तीथर्ंकर महावीर विश्वविद्यालय के समूह उपाध्यक्ष हैं। सोनू ने विश्वविद्यालय में ही प्रस्तुति दी थी। 

सोनू ने कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों को अपनी सोच बदलनी चाहिए और यही कारण हैं कि कलाकार इन राज्यों में प्रस्तुति देने से घबराते हैं। 

उन्होंने कहा, "वहां मौजदू पुलिस असहाय थी और मैं पुलिसवालों की आंखों में शमिर्ंदगी देख सकता था। मैं खुद भी उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूं और मेरे दिल में किसी के लिए कोई गलत बात नहीं है, लेकिन वहां के लोगों को अपनी सोच बदलने की जरूरत है।"

वैसे इस घटना के बावजूद सोनू किसी के खिलाफ मामला दर्ज कराने के मूड में नहीं हैं।
More from: Khabar
34628

ज्योतिष लेख