Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

पिछले हफ्ते की छोटे बजट की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर किया अच्छा बिजनेस

small budget movies are doing well on box office

5 नवंबर 2012

नई दिल्ली। पिछले हफ्ते रिलीज हुयी छोटे बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। बीते शुक्रवार प्रदर्शित रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'लव शव ते चिकन खुराना' एवं डरावनी फिल्म '1920 एविल रिटर्न्‍स' ने पहले दिन क्रमश: 1.25 करोड़ रुपये एवं 4.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया।


'लव शव ते चिकन खुराना' तीन करोड़ रुपये में बनी है और इसने पहले दिन 1.25 करोड़ रुपये तो शनिवार को दो करोड़ रुपये बटोरे।


रुनी स्कूवाला, सिद्धार्थ रॉय कपूर एवं अनुराग कश्यप निर्मित इस फिल्म में संयुक्त पंजाबी परिवार की नोंकझोंक हैं। यह फिल्म चिकन के एक पकवान की विधि के ईदगिर्द घूमती है। फिल्म में कुणाल कपूर, हुमा कुरैशी और राजेश शर्मा हैं। समीर शर्मा की यह पहली निर्देशित फिल्म है।


विक्रम भट्ट द्वारा निर्मित '1920 एविल रिटर्न्‍स' का बजट 10 करोड़ रुपये था। इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 4.05 करोड़ रुपये तो शनिवार को 3.80 करोड़ रुपये की कमाई की।

 

More from: Khabar
33623

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।