Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

सपा सरकार में किसी को जान का खतरा नहीं : शिवपाल

shivpal on govt

16 अप्रैल 2012

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी (सपा) सरकार के कार्यकाल में उनकी जान के लिए खतरा होने की बात कही है। उनके इस आरोप पर पलटवार करते हुए राज्य मंत्रिमंडल में मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पिछले पांच साल में मायावती ने जो लूट की है उसकी वजह से उन्हें खतरा महसूस हो रहा है। वरिष्ठ सपा नेता एवं लोक निर्माण मंत्री शिवपाल ने सोमवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा, "हमारी सरकार में किसी को खतरा नहीं है। हम सभी की सुरक्षा करेंगे।"

शिवपाल ने कहा, "मायावती ने अपने पांच साल के कार्यकाल में इतनी लूट की है और इतने निर्दोष लोगों को जेल भेजा है कि अब उन्हें उनकी सरकार न रहने पर जान का खतरा सता रहा है।"

गौरतलब है कि रविवार को आगरा में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचीं मायावती ने सपा सरकार में उनकी जान को खतरा होने की बात कही थी। उन्होंने कहा था, "अगर सपा सरकार ने मेरी सुरक्षा में कटौती की और मेरे ऊपर कोई जानलेवा हमला हुआ तो इसके लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार होगी।"

उन्होंने यह भी कहा था कि सपा की सरकार बसपा सरकार के शासनकाल में लखनऊ और नोएडा में बनवाए गए पार्को और स्मारकों में अस्पताल खोलने से पहले राम मनोहर लोहिया पार्क में खाली पड़ी जमीन पर अस्पताल खोले।

इस पर शिवपाल ने आज जवाब देते हुए कहा, "लोहिया पार्क में खाली जमीन नहीं है। बसपा सरकार द्वारा बनवाए गए पार्को में बहुत सी खाली जमीन है, जिसका उपयोग जनहित के कामों में हो सकता है।"

More from: Khabar
30532

ज्योतिष लेख