Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

शत्रुघ्न सिन्हा की सेहत में सुधार

shatrughan sinha improving health

20 जुलाई 2012

मुम्बई।  अभिनेता-राजनीतिज्ञ शत्रुघ्न सिन्हा को गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) से अस्पताल के निजी कमरे में भेज दिया गया है। उनकी सेहत में अच्छा सुधार हो रहा है। शत्रुघ्न की 16 जुलाई को कोकिलाबेन धीरूभाई अम्बानी अस्पताल में बाइपास सर्जरी हुई थी।


अस्पताल के सीओओ राम नारायण ने  बताया, "श्री सिन्हा के स्वास्थ्य में बहुत बढ़िया सुधार हो रहा है। उन्हें गुरुवार को आईसीयू से निजी कमरे में भेज दिया गया। वह अब बिल्कुल सही हैं।"


66 वर्षीय अभिनेता को उनके घर चल रहे पुताई के काम की वजय से सांस लेने में तकलीफ के बाद उपनगर अंधेरी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
 

नारायण ने बताया था, "जांच के दौरान सिन्हा की चक्रीय धमनी (कोरोनरी आर्टरी) में रूकावट मिली थी।"


सिन्हा ने अपना बॉलीवुड सफर वर्ष 1969 में फिल्म साजन से शुरू किया। वह अब तक 200 से अधिक हिन्दी फिल्मों में काम कर चुके हैं और कुछ बंगाली और पंजाबी फिल्मों का हिस्सा भी रहे हैं।


'कालीचरण', 'विश्वनाथ', 'ब्लैकमेल', 'दोस्ताना', 'शान' और 'काला पत्थर' उनकी मशहूर हिन्दी फिल्में हैं।


 

More from: Khabar
31954

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।