Get free astrology & horoscope 2013
Khabar RSS Feed
Subscribe Magazine on email:    

बादशाह शाहरुख खान कश्मीर में बहुत उत्साहित

sharukh khan  happy in kashmir

1 सितम्बर 2012


पहलगाम। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान दक्षिण कश्मीर के पहाड़ी इलाके में शूटिग के दौरान आराम महसूस कर रहे हैं। इन दिनों वह बोरियत भरी नियमित दिनचर्या 'लाइट, कैमरा, एक्शन' से दूर हैं और यहां की वादी उनका तनाव कम करने में मददगार साबित हो रही है।


शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, " लम्बे वक्त के बाद 10 घंटे सोया। मैं काफी आराम महसूस कर रहा हूं"


शाहरुख यहां शूटिंग का काफी आनंद ले रहे हैं।


कश्मीर दिलीप कुमार, राजेंद्र कुमार और अजीत जैसे बॉलीवुड अभिनेताओं के पसंदीदा स्थानों में रहा है।


कश्मीर में छह हफ्ते से शूटिंग कर रहे शाहरुख इस फिल्म में सेना के एक अधिकारी समर की भूमिका में हैं। यहां उनका सुरक्षा घेरा काफी सख्त है जिसकी वजह से उनके प्रशंसक उनकी एक झलक भी नहीं ले पा रहे।


उत्तरी कश्मीर के गांदरबल से आए एक प्रशंसक जाहूर वानी ने अपना गुस्सा जताते हुए कहा, "शाहरुख, उन फिल्मी सितारे, जो सालों से यहां आते रहे हैं, उनसे अगल स्थानीय लोगों से मिलने से कतरा रहे हैं। हमें बताया गया है कि यह उनकी सुरक्षा व्यवस्था की वजह से हो रहा है लेकिन वह सुपरस्टार ही कैसा जिसके आसपास प्रशंसक ही न हों।"


फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि शाहरुख अभी यहां दो तीन दिन और शूटिग करेंगे जहां से फिल्म की टुकड़ी श्रीनगर और गुलमर्ग में दो दिन की शूटिग के लिए जाएंगे।


फिल्म की टुकड़ी के घाटी में शूटिग के समय का प्रबंधन करने वाले शिराज ट्रेवल्स के मालिक नजीर बख्सी ने कहा कि अगर सारी चीजें ठीक रहीं तो श्रीनगर में शाहरुख की छह सितम्बर को एक प्रेस वार्ता आयोजित की जाएगी।

 

इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मूख्य भूमिका में हैं।

 

More from: Khabar
32577

मनोरंजन
जानें ऑडिशन में सफल होने के गुर

एक्टिंग में करियर बनाने वाले लोगों के लिए मनोज रमोला ने लिखी है एक किताब जिसका नाम है ऑडिशन रूम। इस किताब में लिखे हैं ऑडिशन में सफल होने के सभी गुर।

ज्योतिष लेख
इंटरव्यू
मेरा अलग 'लुक' भी मेरी पहचान है : इमरान हसनी

हिन्दी सिनेमा में चरित्र अभिनेताओं के संघर्ष की राह आसान नहीं होती। इन्हीं रास्तों में से गुज़र रहे हैं इमरान हसनी। 'पान सिंह तोमर' में इरफान खान के बड़े भाई की भूमिका निभाकर चर्चा में आए इमरान हसनी अब इंडस्ट्री में नयी पहचान गढ़ रहे हैं। यूं कशिश व रिश्तों की डोर जैसे सीरियल और ए माइटी हार्ट जैसी अंतरराष्ट्रीय फिल्में उनके झोले में पहले ही थीं। एक ज़माने में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रहे इमरान से अभिनय के शौक व उनकी चुनौतियों के बारे में बात की गौरी पालीवाल ने।

बॉलीवुड एस्ट्रो
बोलता कैलेंडर: तारीख़, समय, मुहूर्त को बोलकर बताता है यह ऐप

बोलता कैलेंडरबोलेगा आज की तारीख़, समय, दिन, राहुकाल, अभिजीत मुहूर्त, तिथि, नक्षत्र, योगा, करण, पंचक, भद्रा, होरा और चौघड़िया साल 2019 के लिए।